होम / Ranbir Kapoor-Alia Bhatt ने एक नई शानदार कार का किया स्वागत, इसकी कीमत कर देगी हैरान -IndiaNews

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt ने एक नई शानदार कार का किया स्वागत, इसकी कीमत कर देगी हैरान -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 3, 2024, 8:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Buy Brand New Swanky Car: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बी-टाउन के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। दंपति को नई कार खरीदने का शौक है और उनके पास शानदार कारों का एक प्रभावशाली संग्रह है। कुछ समय पहले, रणबीर- आलिया के अपार्टमेंट में आने वाली एक नई लक्जरी कार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इससे फैंस को समझ में आया कि उन्होंने एक नया वाहन खरीदा है।

रणबीर-आलिया ने खरीदी महंगी कीमत की कार

आपको बता दें कि बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने परिवार में एक शानदार लेक्सस एलएम, एक बहुउद्देश्यीय वाहन (एमपीवी) का स्वागत किया। एक कम्पनी के मुताबिक, इस नई कार की कीमत करीब 2 से 2.5 करोड़ रुपए है।

Suhana Khan ने Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से शानदार तस्वीरें की शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा ने किया रिएक्ट – India News

रणबीर-आलिया की कार का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अपार्टमेंट वास्तु में कार आने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इससे पहले अप्रैल 2024 में, रणबीर को पैपराज़ी ने क्लिक किया था। वह अपनी नई कार में मुंबई में बाहर निकले थे। उन्हें गहरे नीले रंग की स्टाइलिश और शानदार बेंटले में घूमते हुए देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

Adah Sharma ने सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में खास जगह बनवाया मंदिर, बताया कैसे घर को दिया नया रूप – India News

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर को हाल ही में एनिमल में देखा गया था। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था। इसके बाद, वो रामायण के लिए कमर कस रहे हैं। नितेश तिवारी के निर्देशन में, रणबीर भगवान राम के किरदार को चित्रित करने के लिए तैयार हैं, जबकि साईं पल्लवी और यश कथित तौर पर क्रमशः सीता और रावण के हिस्सों को निभा रहे हैं। दूसरी ओर, उनके पास लव एंड वॉर भी है, जिसमें आलिया और विक्की कौशल सह-कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है।

वहीं, आलिया आगामी वासन बाला के निर्देशन में बनने वाली जिगरा में दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और कलाकारों में द आर्चीज स्टार वेदांग रैना भी हैं। यह 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT