होम / Ranbir Kapoor ने एनिमल के गाने को पियानो पर किया एंजॉय, Alia Bhatt ने रिकॉर्ड किया ये अनसीन वीडियो -Indianews

Ranbir Kapoor ने एनिमल के गाने को पियानो पर किया एंजॉय, Alia Bhatt ने रिकॉर्ड किया ये अनसीन वीडियो -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 30, 2024, 6:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Pehle Bhi Main Song Video: बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लगातार सोशल मीडिया पर अपने प्यार और पब्लिक आउटिंग के साथ फैंस का दिल जीत रहें हैं। हाल ही में, एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ, जिसमें रणबीर कपूर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल के गाने ‘पहले भी मैं’ (Pehle Bhi Main) पर थिरकते हुए नजर आ रहें हैं, जबकि आलिया भट्ट ने इस पल को कैमरे में कैद कर रहीं है।

रणबीर कपूर ने एक अनसीन वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स पियानो पर ‘पहले भी मैं’ गाना बजा रहें हैं, जबकि रणबीर कपूर उनके बगल में बैठे हैं, जो पूरी धुन में तल्लीन हैं। वायरल वीडियो में रणबीर को संगीत पर थिरकते हुए दिखाया गया है।

43 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने Harman Baweja, पत्नी साशा ने बेबी गर्ल को दिया जन्म -Indianews – India News

इस वीडियो को शेयर करने के साथ बताया गया कि यह आलिया भट्ट ने क्लिप फिल्माया है। उन्होंने आलिया का शुक्रिया भी अदा करते हुए लिखा, “मेरे लिए इस वीडियो को शूट करने के लिए शुक्रिया आलिया भट्ट। रणबीर कपूर मेरे साथ।”

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने देखा आईएसएल मैच

दोनों ने 29 अप्रैल, 2024 को मुंबई में एक सुपर लीग मैच में भाग लेने का शानदार समय बिताया। उनका उत्साह और वास्तविक खुशी स्पष्ट थी, क्योंकि वो खुश थे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को मुंबई में एक सुपर लीग मैच में देखा गया। फुटबॉल खेल के दौरान जयकार और ताली बजाने वाले जोड़े की तस्वीरें तेजी से ऑनलाइन फैल गईं।

Deepika Padukone प्रेग्नेंसी के दौरान नहीं करेंगी कल्कि 2898 AD का प्रमोशन! इस दिन रिलीज होगी मूवी -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मैच के बाद, उन्होंने मैदान पर भी कदम रखा, जिससे भीड़ में हलचल मच गई। अपनी कार में रणबीर और आलिया की अन्य झलकियों ने भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। नितेश तिवारी की रामायण के लिए आरके तैयार करने वाले ट्रेनर के साथ इस जोड़े के साथ थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT