होम / फिल्मफेयर अवॉर्ड लेते वक्त पत्नी Alia Bhatt का नाम लेना भूले Ranbir Kapoor, उदास हुई एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

फिल्मफेयर अवॉर्ड लेते वक्त पत्नी Alia Bhatt का नाम लेना भूले Ranbir Kapoor, उदास हुई एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 20, 2024, 7:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। दोनों ने साल 2022 में शादी कर ली और उसी साल उन्होंने अपनी बच्ची राहा (Raha) का अपने जीवन में स्वागत किया। हालाँकि, रणबीर और आलिया अपनी मधुर बॉन्डिंग से अपने फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, लेकिन नेटिज़न्स, कई बार, कई पिछले रिश्ते के रिकॉर्ड को सामने ले आते हैं। दरअसल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक पुराना वीडियो हाल ही में ऑनलाइन सामने आया।

रणबीर कपूर फिल्मफेयर अवॉर्ड लेते वक्त आलिया भट्ट का नाम लेना भूले!

Akaay से लेकर Raabiyaa तक, इन सेलेब्स के न्यू बॉर्न बेबी मनाएंगे पहली होली – India News

आपको बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर को फिल्म एनिमल में अपने अभिनय के लिए काफी प्रसिद्धि और पहचान मिली। इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार 2024 भी मिला। हालांकि, पुरस्कार प्राप्त करने के बाद, रणबीर ने यह पुरस्कार अपने निर्देशक, संदीप रेड्डी वांगा, अपने दिवंगत पिता, ऋषि कपूर और अपनी बेटी राहा कपूर को समर्पित किया।

इसके अलावा रणबीर की पत्नी आलिया को फिल्म गंगूबाई काठीवाड़ी में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला। इस दिन आलिया स्ट्रैपलेस गाउन में हॉट लग रही थीं, जिसका फ्रंट स्लिट फूलों से सजा हुआ था। दूसरी ओर, रणबीर बो टाई के साथ काले टक्सीडो में बेहद आकर्षक लग रहे थे।

Ranbir Kapoor

रणबीर-आलिया का ये पुराना वीडियो हुआ वायरल

एक साल की पैटरनिटी लीव लेंगे Ranveer Singh, प्रेग्नेंट पत्नी Deepika Padukone संग बिताएंगे समय – India News

हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड के मंच पर रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया भट्ट की भी झलक देखने को मिल रही है। जब रणबीर अपना पुरस्कार अपने जीवन के तीन महत्वपूर्ण व्यक्तियों को समर्पित कर रहे थे, तो आलिया आश्चर्य से उनकी ओर देख रही थी। इसके अलावा जब उन्होंने अपनी और आलिया की बेटी राहा का नाम लिया तो एक्ट्रेस ‘ओह’ कह उठीं।

Alia Bhatt

आलिया का नाम न लेने पर नेटिज़न्स ने दिए रिएक्शन

धर्म को लेकर Sara Ali Khan ने हेटर्स को दिया करारा जवाब, ट्रोलर्स को कही ये बात – India News

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नेटिज़न्स अपनी राय देने के लिए टिप्पणी करने लगे। जहां कुछ यूजर्स ने अभिनेता पर प्यार बरसाया, वहीं अन्य ने दावा करना शुरू कर दिया कि आलिया दुखी लग रही थीं क्योंकि रणबीर ने उनका नाम नहीं लिया। कुछ अन्य लोगों ने रणबीर की तुलना विराट कोहली और रणवीर सिंह से भी करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं आलिया के चेहरे पर उदासी देख सकता हूं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दीपिका और कैटरीना आसानी से बच गईं!!!’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आलिया के बारे में क्या कहें, वह आपकी पत्नी है।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT