होम / ADHM में Aishwarya Rai संग किए रोमांस सीन को Ranbir Kapoor ने किया पसंद, नेटिज़न्स दे रहे ऐसे रिएक्शन

ADHM में Aishwarya Rai संग किए रोमांस सीन को Ranbir Kapoor ने किया पसंद, नेटिज़न्स दे रहे ऐसे रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 17, 2024, 2:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai and Ranbir Kapoor Intimacy Scenes in ADHM: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने करण जौहर (Karan Johar) द्वारा निर्देशित 2016 की रोमांटिक फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (Ae Dil Hai Mushkil) में पहली बार इन दोनों ने साथ में काम किया था। इस फिल्म में उनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी और उन्होंने अपने लाखों प्रशंसकों के दिलों में एक खूबसूरत जगह बना ली। तब से, रणबीर और ऐश्वर्या के बीच भी एक प्यारा रिश्ता है और वो अक्सर एक-दूसरे की उपलब्धियों के बारे में चीयरलीडर्स बन जाते हैं।

ऐश्वर्या राय संग रोमांस करते रणबीर कपूर को पोस्ट आई पसंद

यह भी पढ़े: Vicky Kaushal Injured: घायल होने के बाद भी वर्कआउट करते दिखे विक्की कौशल, हाथ में प्लास्टर के साथ वीडियो किया शेयर

एक Reddit यूजर ने ADHM में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की अंतरंगता के बारे में बात करते हुए एक पोस्ट का स्क्रीनग्रैब शेयर किया है। यह पोस्ट मुख्य रूप से इस बात पर आधारित थी कि कैसे दोनों कलाकार एक लिप-लॉक पल शेयर करने के करीब थे। इसके अलावा, Reddit यूजर ने दावा किया कि रणबीर कपूर ने इसे लाइक किया था और पोस्ट के लाइक सेक्शन में अपने कथित एक्स (ट्वीटर) के नाम का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया।

यह भी पढ़े: Rakul-Jackky Wedding: रकुल और जैकी ने शेयर किए अपने प्री-वेडिंग लुक, ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखा कपल 

पोस्ट के ऑनलाइन शेयर होने के तुरंत बाद, कई नेटिज़न्स ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि यह रणबीर की प्रोफाइल नहीं हो सकती है क्योंकि इसका कोई भी प्रामाणिक प्रमाण नहीं है। हालाँकि, कई नेटिज़न्स ने ‘फ़ॉलोइंग लिस्ट’ की ओर भी इशारा किया, जिसमें इंडस्ट्री के कई प्रतिष्ठित सेलेब्स के नाम भी शामिल हैं।

रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय संग रिश्ते को लेकर किया था ये खुलासा

एक इंटरव्यू में एक्टर रणबीर कपूर ने पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की थी। रणबीर ने बताया था कि शुरुआत में उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि ऐश्वर्या उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं। हालाँकि, उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे एक साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच एक खूबसूरत रिश्ता बन गया।

यह भी पढ़े: Mukesh Ambani ने लाइफ को लेकर Ranbir Kapoor को दी ऐसी सलाह, जिन्हें हमेशा एक्टर रखते हैं याद

“अनुभव बहुत अच्छा रहा है। कौन सा अभिनेता उनके साथ रोमांस नहीं करना चाहेगा? यह मेरे करियर का एक ऐतिहासिक क्षण था जब करण जौहर ने मुझसे कहा कि वह उसे कास्ट करेंगे। मैंने सोचा कि वह मना कर देगी और मेरे साथ काम नहीं करेगी। उस समय से मेरी उससे दोस्ती है. जब ऐश्वर्या की अभिषेक से शादी हुई तो मैंने उन दिनों भी उनके साथ काफी वक्त बिताया।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT