होम / Rakul-Jackky Wedding: रकुल और जैकी ने शेयर किए अपने प्री-वेडिंग लुक, ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखा कपल

Rakul-Jackky Wedding: रकुल और जैकी ने शेयर किए अपने प्री-वेडिंग लुक, ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखा कपल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 16, 2024, 6:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड के लव बर्ड्स, रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और प्रोड्यूसर व एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की शादी को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहें हैं। बता दें कि ये कपल 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेने वाला है। रकुल और जैकी के फैंस उनकी शादी के बारे में हर छोटी जानकारी जानने के लिए इंतजार कर रहें हैं। अब सोशल मीडिया पर उनकी शादी से पहले कपल की विशेष शादी के आउटफिट सामने आ गए है।

रकुल और जैकी ने शेयर किया अपना प्री-वेडिंग लुक

यह भी पढ़े: Mukesh Ambani ने लाइफ को लेकर Ranbir Kapoor को दी ऐसी सलाह, जिन्हें हमेशा एक्टर रखते हैं याद

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां जोरों पर हैं। यह जोड़ी 21 फरवरी को गोवा में एक ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी के बंधन में बंधेगी। रकुल प्रीत सिंह मिरर वर्क और पतली पट्टियों के साथ हरे रंग के शरारे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने कुंदन आभूषण पहने थे, एक चोकर, बड़े स्टड और एक कंगन, हरे रंग की पोशाक के साथ और अपने बालों को सुस्वाद लहरों में स्टाइल किया। शुक्रवार, 16 फरवरी को इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए, रकुल प्रीत ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “मैं कोई ऐसा गीत गाऊं?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)


जैकी ने भी रात के लिए अपने खुद के लुक की एक तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने विषम हेमलाइन और काली पैंट के साथ एक काले मखमली कुर्ता पहना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)


यह भी पढ़े: Raghav Chadha संग शादी के बाद Parineeti Chopra के करियर पर पड़ा असर!, अपनी सिंगिंग के बारे में भी कही ये बात

रकुल प्रीत के साथ शादी से पहले पहुंचे जैकी भगनानी के आउटफिट

लेटेस्ट रिपोर्ट में पॉपुलर फैशन डिजाइनर शांतनु और निखिल ने रकुल के साथ जैकी की शादी से पहले उनके घर शादी के आउटफिट भेजे हैं। सामने आए इस वीडियो में, शादी के कपड़े को टैक्सी में घर तक पहुंचाते हुए देखा जा सकता है। कैब की पिछली सीट पर शांतनु और निखिल के नाम और लोगो (Logo) के साथ नीले रंग के कई बैग बड़े करीने से रखे गए थे। बाद में एक व्यक्ति को घर के अंदर डिजाइनर आउटफिट ले जाते देखा गया।

यह भी पढ़े: Aditya Narayan Controversy: फोन फेंकने वाले छात्र ने आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट की रात का बताया पूरा सच, इवेंट मैनेजर को बताया झूठा

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की हुई शुरूआत

इस जोड़े का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कल रात शुरू हुआ। रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़े ने जैकी के घर पर आयोजित एक जीवंत ढोल नाइट के साथ अपनी शादी के उत्सव की शुरुआत की। एक वीडियो में अभिनेत्री को अपने माता-पिता और भाई के साथ अपनी फैंसी लक्जरी कार में बैठे देखा जा सकता है। उनके बाद कारों का काफिला उनके करीबी रिश्तेदारों को लेकर चल रहा था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT