होम / Ranbir Kapoor ने 'गुंडा' बनने के लिए ऐसे बनाई बॉडी, 10 KG वजन बढ़ाने की डायट पर हुआ खुलासा – IndiaNews

Ranbir Kapoor ने 'गुंडा' बनने के लिए ऐसे बनाई बॉडी, 10 KG वजन बढ़ाने की डायट पर हुआ खुलासा – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : July 2, 2024, 11:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoorरणबीर कपूर बॉलीवुड में देखे गए सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। वह ऐसे अभिनेता हैं जो हर भूमिका के लिए खुद को ज़रूरत के हिसाब से बदलना सुनिश्चित करते हैं। तू झूठी मैं मक्का से लेकर एनिमल तक, उन्होंने दुबले-पतले 6-पैक शरीर से 10-12 किलो वज़न बढ़ाया। हाल ही में एक इंटरव्यू में, उनके ट्रेनर शिवोहम ने इस बारे में खुलकर बात की कि उनके ट्रेनिंग के पीछे का राज बताया है।

  • रणबीर के बारें में ट्रेनर ने किया खुलासा
  • इस तरह कर लेते है बॉडी को चेंज

नाखूनों से लगाए High Cholesterol का पता, इन लक्षणों को न करें नजर अंदाज

शिवोहम ने रणबीर कपूर की कड़ी मेहनत पर की बात

ह्यूमन्स ऑफ़ बॉम्बे के रीअलाइन द पॉडकास्ट से बात करते हुए, शिवोहम ने रणबीर कपूर के तू झूठी मैं मक्का से लेकर एनिमल तक के बदलाव के सफ़र के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि यह एक लंबी प्रक्रिया थी। ट्रेनर ने कहा कि तू झूठी मैं मक्का के पीछे बहुत मेहनत थी, लेकिन उनके लिए एनिमल एक अलग कहानी थी। अभिनेता के ट्रेनर ने कहा, “जैसा कि मैंने पहले ही कहा, वह एक दुबले-पतले व्यक्ति हैं, इसलिए उनके लिए 1 साल की अवधि में 10-12 किलो वज़न बढ़ाना निश्चित रूप से एक प्रक्रिया थी।”

वेक अप सिड के अभिनेता की तारीफ करते हुए, शिवोहम ने आगे कहा कि रणबीर ने कभी भी प्रशिक्षण नहीं छोड़ा है। “मेरे एक इंटरव्यू में, मैंने अमित जी और रणबीर की तुलना इस बारे में की थी कि जब समय की बात आती है तो वे कितने अद्भुत हैं। मैं शायद अपनी उंगलियों पर गिन सकता हूँ कि वे कितनी बार देर से आए हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHIVOHAAM (@shivohamofficial)

मां की मौत के बाद पिता बने शराबी, Chandrika Dixit बचपन के दुखों से उठाया पर्दा

इस तरह सूचते थे रणबीर

एनिमल के समय रणबीर कपूर की मानसिकता पर शिवोहम ने खुलासा किया कि उस समय उन्हें यकीन नहीं था कि यह कैसा लगेगा, लेकिन अब अभिनेता को यह पसंद है। ट्रेनर ने आगे कहा कि यह उनके लिए नया सामान्य हो गया है। उन्होंने कहा कि अभिनेता इसे घमंड या किसी और चीज के लिए नहीं करता है, बल्कि उस भूमिका के लिए करता है जो उससे एक निश्चित तरीके से दिखने की मांग करती है।

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट

रणबीर कपूर के पास कुछ सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट हैं और हमें यकीन है कि फैंस उन्हें उनमें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। सबसे पहले, उनके पास नितेश तिवारी की रामायण है। वह इस फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि साई पल्लवी सीता का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा, उनके पास संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर है, जिसमें उनके साथ विक्की कौशल और उनकी पत्नी आलिया भट्ट हैं। इस फिल्म में वह ग्रे शेड में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र 2 भी है। Ranbir Kapoor

देश संसद में ऐसा क्या बोल हुए राहुल? 2 बार खड़ा हो गए PM Modi

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT