होम / Ranbir Kapoor ने Deepika Padukone को दिलाया गुस्सा, एक्टर बोले- ‘मैं पैंट में ही पेशाब…’

Ranbir Kapoor ने Deepika Padukone को दिलाया गुस्सा, एक्टर बोले- ‘मैं पैंट में ही पेशाब…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 2, 2024, 2:25 pm IST
Ranbir Kapoor ने Deepika Padukone को दिलाया गुस्सा, एक्टर बोले- ‘मैं पैंट में ही पेशाब…’

Ranbir Kapoor and Deepika Padukone

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Revealed The Ugly Side Of Deepika Padukone Anger: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कभी बॉलीवुड के आईटी कपल्स में गिना जाता था। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने वाली इस प्यारी जोड़ी ने अलग होने का फैसला किया, जिसकी वजहें उन्हें ही पता हैं। जहां रणबीर और दीपिका अपनी-अपनी निजी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं, वहीं उनके फैंस उनके पुराने वीडियो खोजते रहते हैं, जिसमें उनकी प्यारी केमिस्ट्री दिखाई देती है। ऐसा ही कुछ फिर हुआ जब उनका पुराना वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है।

रणबीर और दीपिका ने पुराने वीडियो में कही थी ये बात

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। वीडियो में, वो एक इंटरव्यू के दौरान एक-दूसरे के बारे में तेज़ी से सवालों के जवाब देते हुए नज़र आए। इंटरव्यू के एक हिस्से में, रणबीर से पूछा गया कि दीपिका किस चीज़ के बिना नहीं रह सकतीं, तो उन्होंने कहा, “मसाला डोसा।” उन्होंने आगे कहा कि दीपिका को मसाला डोसा और सांभर चटनी जैसे दक्षिण भारतीय खाने की लत है और उन्हें हर दिन इसकी ज़रूरत होती है।

Aamir Khan की एक्स वाइफ Reena Dutta पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन, अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे एक्टर – India News

दीपिका का मजबूत और गुस्सैल रूप देखकर रणबीर हुए परेशान

रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण के गुस्से के बारे में भी बात की, हालांकि दीपिका ने उन्हें ऐसा न करने के लिए कहा था। इसी तरह की बात करते हुए, उन्होंने एक घटना को याद किया जब दीपिका फोन पर थीं, कुछ ऑर्डर कर रही थीं और वो लगातार उन्हें परेशान कर रहे थे। इससे दीपिका इतनी भड़क गईं कि उन्होंने अपना फोन तोड़ दिया। हालांकि, रणबीर ने आगे कहा कि अभिनेत्री कभी भी किसी को अपना गुस्सा नहीं दिखाती हैं। रणबीर कपूर ने कहा, “ऐसा लगता है कि उसके अंदर की काली मां बाहर आ गई। उसका यह रूप देखकर मैं लगभग पैंट में ही पेशाब कर बैठा। तो, उसका एक मजबूत, गुस्सैल पक्ष भी है, लेकिन वह अक्सर इसे उजागर नहीं करती।”

दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को ‘भावनाहीन’ बताया

हालांकि, रणबीर ने यह भी माना कि दीपिका बहुत आसानी से शांत हो जाती हैं। इसके अलावा, जब दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि रणबीर कपूर को किस बात से गुस्सा आता है, तो उन्होंने जवाब दिया, “वह भावनाहीन हैं।” उन्होंने आगे बताया कि रणबीर अच्छे खाने के बिना नहीं रह सकते, क्योंकि उन्हें हर खाने में बढ़िया खाना चाहिए।

Govinda से गोली गलती से चली या फिर कहानी में है कोई झोल? जानें आखिर क्या है इस ‘गोलीकांड’ का पूरा सच – India News

दीपिका ने बताया कि रणबीर उनकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरते

बातचीत के दौरान, रणबीर ने यह भी कहा कि दीपिका को उनके जैसे लड़के के साथ रहना चाहिए। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि उनमें वो सभी खूबियां हैं, जो दीपिका को एक लड़के में चाहिए। हालाँकि, दीपिका ने मज़ाक में इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “वह मेरी किसी भी उम्मीद पर खरे नहीं उतरते।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT