होम / Ranbir Kapoor ने नहीं देखा कभी अपने पिता Rishi kapoor की आखों का रंग, कही ये बात

Ranbir Kapoor ने नहीं देखा कभी अपने पिता Rishi kapoor की आखों का रंग, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : July 21, 2024, 8:48 am IST

Ranbir Kapoor And Rishi kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor And Rishi kapoor: रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। चार साल पहले अपने पिता, दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर को खो चुके रणबीर ने अपने पिता के साथ ‘अच्छे नहीं’ रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। एनिमल एक्टर ने हाल ही में ऋषि कपूर और अपने दिवंगत पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। रणबीर कपूर ने ऋषि कपूर के स्वभाव और उनके लिए अपना सम्मान दिखाने के तरीके पर चर्चा करते हुए उनके बारे में बात की। ट्रेलर प्रोमो में, रणबीर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उनके पिता “गुस्से में” रहते थे, लेकिन वे बहुत अच्छे इंसान थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा की उन्होंने कभी उनकी आंखों का रंग नहीं देखा।

  • ऋषि कपूर के साथ अपने रिश्ते पर रणबीर
  • ऋषि कपूर को बताया “असली ट्रोल” 

‘हमारी बच्ची हमें बहुत व्यस्त रखती है…’, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने शेयर की अपनी बच्ची की पहली तस्वीर

ऋषि कपूर के साथ अपने रिश्ते पर रणबीर

पिछले साल हैदराबाद में एनिमल के प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान, रणबीर कपूर ने अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर के बारे में खुलकर बात की। रणबीर ने बताया कि उनके पिता ऋषि कपूर बहुत ट्रेवल करते थे और इसलिए वे एक-दूसरे के साथ दोस्ताना संबंध नहीं बना पाए। रॉकस्टार एक्टर ने कहा कि उन्हें अभी भी इस बात का अफसोस है कि वे एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाए। ब्रह्मास्त्र स्टार ने आगे कहा कि वह अपने दिवंगत पिता का सम्मान करते हैं, लेकिन उनके साथ “कभी दोस्ताना” नहीं रहे।

Amitabh और Rekha के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Jaya Bachchan, बोली- ऐतराज होना…

ऋषि कपूर को बताया “असली ट्रोल” 

इस साल की शुरुआत में द ग्रेट इंडियन कपिल शो के एक एपिसोड के दौरान, रणबीर ने मज़ाक में कहा कि ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर आने से पहले ही “असली ट्रोल” थे। बचपन की एक घटना को याद करते हुए, एक्टर ने कहा कि उनके पिता “नींबू पानी” के दो गिलास पीने के बाद अपनी चाची को फ़ोन करते थे और फ़ोन पर उन्हें चिढ़ाते थे।

बता दें की, अपने शानदार करियर के अलावा, ऋषि कपूर अपने मुखर व्यक्तित्व और गुस्सैल स्वभाव के लिए भी जाने जाते थे। मुल्क एक्टर को 2018 में ल्यूकेमिया नामक रक्त कैंसर का पता चला था और 30 अप्रैल, 2020 को इसकी जटिलताओं के कारण उनकी मृत्यु हो गई।

Aishwarya नहीं इस एक्ट्रेस के प्यार में लट्टू थे Abhishek Bachchan, कर ली थी सगाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT