होम / Ranbir Kapoor: रणबीर ने पिता के साथ रिश्ते पर किया खुलासा, कहा मुझे वक्त नहीं मिला

Ranbir Kapoor: रणबीर ने पिता के साथ रिश्ते पर किया खुलासा, कहा मुझे वक्त नहीं मिला

Simran Singh • LAST UPDATED : November 28, 2023, 11:59 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor, दिल्ली: इस समय रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म ‘एनिमल’ के प्रमोशन में लगें हुए हैं। वहीं फिल्म के कहानी के बारें में बताए तो ये फिल्म बाप और बेटे के रिश्ते के ऊपर बनी फिल्म है। ऐसे में एक्टर ने हाल ही में अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया।

इवेंट में किया पिता ऋषि के साथ रिश्ते का खुलासा

हैदराबाद में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, रणबीर ने कहा, ”मैंने पिछले कुछ वर्षों में अपने पिता को खो दिया है और मुझे लगता है कि जो कोई भी अपने माता-पिता को खोता है, उन्हें हमेशा लगता है कि उन्होंने कभी उनके साथ पर्याप्त समय नहीं बिताया। जब मैं बड़ा हो रहा था, मेरे पिता बहुत व्यस्त थे, वह ज्यादातर समय शूटिंग में रहते थे, डबल शिफ्ट-ट्रिपल शिफ्ट में वह हर जगह यात्रा करते थे इसलिए कहीं न कहीं हमने उन्हें हमेशा बहुत प्यार और सम्मान के साथ देखा है, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं था।

हमारे बीच दोस्ती वाला रिश्ता नहीं था। हम सिर्फ बैठ कर बातें नहीं कर सकते थे, और मुझे वास्तव में अपने जीवन में एक बात का अफसोस है कि काश मैं अपने पिता के साथ दोस्ती कर पाता। काश मैं उसके साथ और अधिक बातें साझा कर पाता, यह एक अफसोस है जिसके साथ मैं हमेशा रहता हूं।”

फिल्म में की किरदार पर बात

इसके साथ ही फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने कहा कि डायरेक्टर, संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल में बहुत ही ‘जटिल किरदार’ लिखे हैं और कहा, “तो एक दर्शक के रूप में आप जो भी देखेंगे, आप बहुत सारी भावनाओं से जुड़ेंगे, और आप उससे जुड़ जाएंगे।” वाह, यह मेरे जीवन में भी हुआ और एक अभिनेता के रूप में जब मैं इन दृश्यों को कर रहा था, तो मुझे यह बहुत महसूस हुआ। मुझे लगता है कि इस फिल्म का बहुत सारा श्रेय, किरदारों का रवैया केवल एक ही व्यक्ति को जाता है और वह हैं एसआरवी।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT