होम / Ranbir Kapoor: रणबीर ने सफल शादी का बताया मंत्र, शादीशुदा जिंदगी के खुले सारे राज

Ranbir Kapoor: रणबीर ने सफल शादी का बताया मंत्र, शादीशुदा जिंदगी के खुले सारे राज

Simran Singh • LAST UPDATED : November 24, 2023, 1:35 pm IST
ADVERTISEMENT
Ranbir Kapoor: रणबीर ने सफल शादी का बताया मंत्र, शादीशुदा जिंदगी के खुले सारे राज

Ranbir Kapoor

India News(इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor, दिल्ली: बॉलीवुड के आइडल कपल्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी हर एक बात से सुर्खियो में बने रहते है। काफी समय तक रिश्ते में रहने के बाद, जोड़े ने पिछले साल शादी के बंधन में बंध गए थे और अपने पहले बच्ची बेटी राहा का स्वागत किया था। जबकि रणबीर वर्तमान में अपनी अगली रिलीज, एनिमल के लिए तैयारी कर रहे हैं, अभिनेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा के साथ अपनी शादी शुदा जीवन के बारे में खुलकर बात की है।

आलिया के साथ शादीशुदा जिंदगी पर रणबीर ने कहीं ये बात

एनिमल स्टार रणबीर कपूर हाल ही में एक चैट शो में नजर आए। बातचीत के दौरान अभिनेता से पूछा गया कि दो लोकप्रिय सितारों के बीच शादी कैसे होती है। इस पर अभिनेता ने कहा कि वह और आलिया छह साल से साथ हैं। उनके मुताबिक, पहला साल एक-दूसरे की पर्सनैलिटी को समझने में चला जाता है। उन्होंने आगे कहा, “रिश्ते कठिन होते हैं। मनुष्य बहुत कठोर जानवर है, उसे समझना बहुत कठिन है। आपको उस व्यक्ति को समझना होगा। आपको उस व्यक्ति के प्रति सहानुभूति रखनी होगी।”

‘सफल’ शादी पर रणबीर ने कहा

इसके अलावा, अभिनेता ने एक सफल शादी के लिए अपना मंत्र भी साझा किया, क्योंकि उन्होंने जोर देकर कहा कि शादी का मतलब काम करना है। उनका मानना ​​था कि किसी को भी अपनी शादी पर काम करते रहने और कोशिश करते रहने की जरूरत है और यही एक सफल शादी है।

उसी इंटरव्यू में, अभिनेता से उनके ‘परफेक्शनिस्ट’ होने के बारे में भी पूछा गया क्योंकि वह “चीजों को वहीं रखना पसंद करते हैं जहां वे हैं।” इसके जवाब में, अभिनेता ने खुलासा किया कि आलिया इस संबंध में उनके “पूरी तरह से विपरीत” है और साझा किया, “वह शॉवर से बाहर आती है और उसका तौलिया फर्श पर रह जाता है। मैं हमेशा उसका तौलिया उठाकर टोकरी में रखता रहता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि यही चीज़ शादी को सफल बनाती है।”

बेटी के बारें में भी की बात

एपिसोड के दौरान अपनी बेटी राहा के बारे में बात करते हुए रणबीर ने बताया कि वह हमेशा से एक बेटी चाहते थे। उन्होंने आगे कहा कि अगर उन्हें कभी दूसरा बच्चा हुआ तो उन्हें उम्मीद है कि उनकी एक बेटी भी होगी। उन्होंने कहा, ”मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने जीवन में इस तरह की खुशी का अनुभव करूंगा। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। इसने मुझे इतनी खुशी दी है कि मैं इसके लिए भगवान का आभारी हूं,”

इसके अलावा, अभिनेता से पूछा गया कि वह राहा को बड़ा होने पर क्या बनाना चाहते हैं, अभिनेता ने कमेंट किया कि वह “उसके सपनों को पूरा करने में उसकी मदद करेंगे” जो वह चाहती है, जो “अभिनेता, निर्माता, इलेक्ट्रीशियन, शेफ, या” हो सकती है। जो कुछ भी।” उन्होंने उन मूल्यों के बारे में भी चर्चा की जो उन्हें अपने माता-पिता से मिले हैं और वह उन्हें अपनी बेटी को कैसे देना चाहते हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT