होम / Ranbir Kapoor: पति और बेटी के लिए रणबीर का खास वैलेंटाइन, पुरानी वीडियो के वायरल होने पर फैंस का रिएक्शन

Ranbir Kapoor: पति और बेटी के लिए रणबीर का खास वैलेंटाइन, पुरानी वीडियो के वायरल होने पर फैंस का रिएक्शन

Simran Singh • LAST UPDATED : February 10, 2024, 1:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor, दिल्ली: फरवरी 2023 में, एक्टर रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के साथ अपनी रोमांटिक-कॉम, तू झूठी मैं मक्कार को प्रमोट करने के लिए गुड़गांव में थे, इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ बातचीत की। इवेंट में रणबीर ने अभिनेता-पत्नी आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा कपूर के लिए एक प्यारी वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं भी शेयर कीं, जिनका जन्म नवंबर 2022 में हुआ था।

आलिया, राहा के लिए रणबीर का वैलेंटाइन डे संदेश

छोटी क्लिप में, एक्टर ने कहा, “आप सभी लोगों को हैप्पी वैलेंटाइन डे। सबसे पहले, मैं अपने दो प्यारों – मेरी पत्नी आलिया और मेरी खूबसूरत बेटी राहा को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूँ लड़कियों और मुझे तुम्हारी याद आती है।” Ranbir Kapoor

वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिला था और फैंस एक्टर के मधुर हावभाव पर ‘ओह’ कह रहे थे। आलिया भट्ट ने भी रणबीर के वैलेंटाइन डे संदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनका वीडियो शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने लिखा था, “अब तक का सबसे प्यारा इंसान”।

राहा पहली बार मीडिया के सामने

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कुछ सालों तक डेटिंग के बाद अप्रैल 2022 में शादी कर ली थी। उन्होंने 6 नवंबर, 2022 को राहा का स्वागत किया। जब से वह मुंबई में पैदा हुई है, तब से सेलिब्रिटी किड खबरों में है। अपनी नीली आंखों वाली बेटी के साथ आलिया और रणबीर की मीडिया में दिसंबर 2023 में इंटरनेट पर धूम मचा दी। इस जोड़े ने फैंस को एक विशेष क्रिसमस उपहार दिया क्योंकि उन्होंने आखिरकार अपनी एक साल की बेटी राहा का चेहरा दिखाया और उसके साथ पैपराजी के लिए पोज़ दिया। Ranbir Kapoor

जब आलिया भट्ट ने कहा कि वह राहा को छुपा नहीं रही हैं

आलिया भट्ट ने नवंबर 2023 में मीडिया पर बात करते हुए कहा था कि नए माता-पिता के रूप में, वह और रणबीर कपूर इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हैं कि राहा का चेहरा इंटरनेट पर छा जाएगा।

एक्टर ने राह कपूर को मीडिया की सुर्खियों से बचाने के बारे में खुल कर कहा था, ”मैं नहीं चाहता कि ऐसा लगे कि मैं अपनी बेटी को छुपा रहा हूं। मुझे उस पर गर्व है. यदि कैमरे अभी चालू नहीं होते, तो मैं स्क्रीन पर उसकी एक विशाल छवि डाल देता। मैं उससे प्यार करता हूं। मुझे हमारे बच्चे पर गर्व है. लेकिन हम नए माता-पिता हैं। हम नहीं जानते कि हम इंटरनेट पर उसके चेहरे के बारे में कैसा महसूस करते हैं, वह मुश्किल से एक साल की है।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: बीजेपी को पहले ही 310 सीटें.., गृह मंत्री अमित शाह ने मतगणना से पहले किया बड़ा दावा-Indianews
Snake Venom Case: एल्विश यादव की और बढ़ी मुसीबत, सांप के जहर मामले में ईडी कर सकती है पूछताछ – Indianews
Mithun Chakraborty: टीएमसी समर्थन बढ़ने से डरी हुई…, मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान पथराव- Indianews
आप भी है Online Shopping के शौकीन? जान ले ये बात नहीं तो हो सकता है बड़ा नुकसान-Indianews
Nursing scam: मध्य प्रदेश नर्सिंग घोटाले में 4 CBI अधिकारियों पर रिश्वत लेने का आरोप, गिरफ्तार- Indianews
India-Sri Lanka Relation: भारत को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता! श्रीलंका के विदेश मंत्री का चीन विवाद के बीच दिया बयान-Indianews
Tamil Youtuber: बच्चे के जन्म से पहले जेंडर का खुलासा करना तमिल यूट्यूबर को पड़ा भारी, जारी की गई नोटिस- Indianews
ADVERTISEMENT