होम / रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews

रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 29, 2024, 1:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Missed Daughter Raha On Ramayana Set: नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की फिल्म रामायण (Ramayana) के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) करीब तीन हफ्ते से लगातार शूटिंग कर रहें हैं। हाल ही में सख्त नो-फोन पॉलिसी के बावजूद सेट से कुछ तस्वीरें लीक हो गई थीं। बता दें कि फिल्म की लगभग 70 दिनों की शूटिंग बाकी है, इसलिए रणबीर का फिल्म सिटी स्टूडियो के विभिन्न सेटों पर व्यस्त कार्यक्रम है। एक्टर, जो अपनी परी राहा (Raha) के मददगार पिता के रूप में जाने जाते हैं, सेट पर अपनी बेटी को बहुत याद करते हैं और नियमित रूप से उसे वीडियो कॉल भी करते हैं।

रामायण के सेट पर रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा को किया याद

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि अभिनेता एक प्यारे पिता हैं और वह अपनी बेटी राहा को बहुत याद करते हैं। सूत्र ने कहा, “वह सेट से कॉल करता रहता है और हमने यह देखा है। वह राहा को याद करता है। इसलिए, जब भी उसे समय मिलता है, वह उसे कॉल करने के लिए अपनी वैन में जाता है, कभी-कभी सिर्फ उसे देखने या उससे बात करने के लिए। क्या प्यार है पिता।”

शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews – India News

रणबीर कपूर को राहा संग पसंद है समय बिताना

जब रणबीर कपूर अपनी मां, नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचे, तो उन्होंने अपने पिता बनने के सफर के कई प्यारे किस्से बताए। जब शो के होस्ट कपिल शर्मा ने रणबीर से पूछा कि क्या उन्हें एक लड़की का पिता बनना पसंद है, तो रणबीर ने बताया कि कैसे उनकी बेटी के जन्म के बाद से उन्हें काम पर जाने का मन नहीं है। इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें राहा के साथ समय बिताना पसंद है और वह पूरे दिन उन्हें देखना चाहते हैं।

हनुमैन डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अगली फिल्म के लिए Ranveer Singh संग मिलाया हाथ, बड़े प्रोजेक्ट में करेंगे काम -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kartik Aaryan ने की बड़ी घोषणा, शुरू हो रहा है ICC मैन T20 वर्ल्ड कप, इस प्लेटफॉर्म पर फ्री में देख सकेंगे मैच -Indianews
Zomato: पनीर बिरयानी में मिला चिकन, व्यक्ति ने कहा आहत हुईं धार्मिक भावनाएं, ज़ोमैटो ने दी प्रतिक्रिया-Indianews
टीवी पर वापसी नहीं करेंगे Kapil Sharma, इस फेमस कॉमेडियन ने उनके शो को किया रिप्लेस -Indianews
Karnataka: प्रेम प्रस्ताव को ठुकराने पर सिरफिरे आशिक ने ली महिला की जान, मामला जान सब हैरान-Indianews
Earth Poles: पृथ्वी के ध्रुव लगातार घूम रहे, जानिए क्यों बना हुआ है ये चिंता का कारण-Indianews
KP.2 COVID वैरिएंट के लगभग 100 मामले, क्या हमें संक्रमण की एक नई लहर के लिए तैयार रहना चाहिए?-Indianews
Sita Navami 2024: सीता नवमी पर सुहागिन महिलाएं इस व्रत कथा का जरूर करें पाठ, अखंड सौभाग्य की होगी प्राप्ति -Indianews
ADVERTISEMENT