होम / पीएम मोदी के बारे में ये क्या बोले Ranbir Kapoor ..? पॉलिटिक्स को लेकर रखते हैं ऐसी सोच!

पीएम मोदी के बारे में ये क्या बोले Ranbir Kapoor ..? पॉलिटिक्स को लेकर रखते हैं ऐसी सोच!

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 28, 2024, 3:26 pm IST
पीएम मोदी के बारे में ये क्या बोले Ranbir Kapoor ..? पॉलिटिक्स को लेकर रखते हैं ऐसी सोच!

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor & PM Modi: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने ये जवानी है दीवानी, संजू, एनिमल, ब्रह्मास्त्र, बर्फी, वेक अप सिड जैसी फिल्मों से हमें खुब एंटरटेन किया हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने बॉलीवुड के 3 खान आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान के बारे में अपनी पसंद की बातें शेयर कीं।

बॉलीवुड के 3 खान पर रणबीर…

ज़ेरोधा के संस्थापक निखिल कामथ के साथ एक साक्षात्कार में, रणबीर ने आमिर खान की प्रशंसा की और उनकी कार्य नीति की सराहना की। उनकी कड़ी मेहनत की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, “वह मेहनती हैं और काम करते हैं।”

रणबीर ने शाहरुख खान के दयालु स्वभाव की सराहना करते हुए कहा, “वह जिस किसी से भी मिलते हैं, उसके साथ ऐसा ही करते हैं। शुरुआत में मैंने ऐसा करने की कोशिश की लेकिन यह संभव नहीं हो सका। सलमान के बारे में रणबीर ने कहा, “बहुत से लोग जो उन्हें नहीं जानते हैं वे भ्रमित हो सकते हैं कि वह आपको धमकाने की कोशिश कर रहे हैं या कुछ और, लेकिन उनमें बच्चों जैसा गुण है।”

आलिया भट्ट की डिट्टो कॉपी हैं बेटी Raha Kapoor, कैमरा देख जमकर दिए पोज

पीएम मोदी को लेकर भी बोले रबीर

यूट्यूबर ‘निखिल कामथ’ ने जब एक्टर से पूछा कि पॉलिटिक्स को लेकर उनकी क्या राय हैं तो इसपर रणबीर कहते हैं, ”जब वो पहली बार पीएम मोदी से मिले थे इस बात को तक़रीबन 5 साल हो चुके। तब वहा और भी कई यंग एक्टर्स डायरेक्टर्स मौजूद थे। लेकिन फिर भी श्री मान मोदी जी की पर्सनालिटी इतनी चार्मिंग थी कि उन्होंने हर सिंगल पर्सन से जाकर बात की। क्योकि उस समय मेरे पिता यानि ऋषि कपूर जी का ट्रीटमेंट भी चल रहा था तो उन्होंने स्पेशली उनकी हेल्थ अपडेट भी ली साथ ही मुझसे कई बात भी की उस समय और बातों को में कभी नहीं भूल सकता।”

उस समय वहा काफी सरे एक्टर्स मौजूद थे जैसे- कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, विक्की कौशल लेकिन उन्होंने हर एक से पर्सनली जाकर बात की जो सबके लिए एक बेहद ही स्पेशल मोमेंट बन गया।

शादी के पहले Alia Bhatt की इन आदतों का बिल्कुल पसंद नहीं करते थे Ranbir Kapoor, एक्ट्रेस ने किए ये बदलाव

सांवरिया पर रणबीर कपूर

अभिनेता ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी पहली फिल्म सांवरिया बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई क्योंकि इसने उन्हें विनम्र बना दिया और उन्हें विफलताओं या सफलता को गंभीरता से न लेने और उन्हें अपने पेशे का हिस्सा मानने के लिए तैयार किया। रणबीर ने भारतीय लेखक संजय लीला भंसाली (एसएलबी) के बारे में भी बात की, जिनकी उन्होंने विदेश में अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद अपने करियर के शुरुआती चरण में सहायता की थी।

उन्होंने निखिल कामथ को उनके पॉडकास्ट, पीपल बाय डब्ल्यूटीएफ पर बताया, “जब मैं वापस आया, तो इंडस्ट्री का हर निर्देशक या निर्माता मुझे लॉन्च करना चाहता था। लेकिन, मैं संजय लीला भंसाली का बहुत बड़ा प्रशंसक था। मैंने सोचा, ‘शायद वह मुझे नहीं जानता।’ इसलिए, मैंने एक बायोडाटा बनाया और उनके कार्यालय के बाहर बैठ गया।

Rishi Kapoor की मौत वाली रात किस हाल में थे रणबीर? सालों बाद बोले- मैं पापा की मौत पर नहीं रोया…

उन्होंने आगे कहा, “मैंने इंतजार किया, वह वहां नहीं था, लेकिन उसने मेरा बायोडाटा देखा और समझ गया कि मैं कौन हूं। पहले दिन जब वह मुझसे मिले तो उन्होंने कहा, ‘मैं आपके साथ एक फिल्म बनाना चाहता हूं।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT