होम / Ranbir Kapoor-Trishala: संजय दत्त की बेटी त्रिशला के साथ डिनर पर स्पॉट हुए रणबीर कपूर, देखें तस्वीरें

Ranbir Kapoor-Trishala: संजय दत्त की बेटी त्रिशला के साथ डिनर पर स्पॉट हुए रणबीर कपूर, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : December 20, 2023, 1:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor-Trishala: रणबीर कपूर ने 2018 में संजय दत्त की बायोपिक, संजू में एहम किरदार निभाया था। हालांकि, इससे पहले भी, यह जोड़ी एक खूबसूरत बंधन साझा करती है और इसका सबूत अक्सर सोशल मीडिया पर मिलता रहता है। रणबीर के यह बताने से लेकर कि कैसे वह बचपन से ही संजय के अदाओ के दीवाने रहे हैं, से लेकर संजय और उनकी पत्नी आलिया भट्ट को शादी के तुरंत बाद बच्चे पैदा करने की सलाह देने तक, एक्टर जोड़ी शुद्ध दोस्ती के लक्ष्य देती है। इसके अलावा, संजय और रणबीर दोनों के परिवार एक-दूसरे के बेहद करीब भी हैं और इसकी झलक इंस्टाग्राम पर त्रिशला दत्त के हालिया पोस्ट में दिखाई दे रही है।

त्रिशला दत्त के साथ डिनर आउटिंग पर दिखें

बता दें की, त्रिशला दत्त संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी दिवंगत ऋचा शर्मा की बेटी हैं। पेशे से वह एक मनोचिकित्सक हैं। सेलिब्रिटी बेटी रणबीर कपूर के साथ एक खूबसूरत दोस्ती भी साझा करती है। 20 दिसंबर, 2023 को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर त्रिशला ने अपने करीबी दोस्त रणबीर कपूर के साथ डिनर आउटिंग की तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की। तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए त्रिशला ने कैप्शन में लिखा “जब कोई ‘जानवर’ मिलने आता है।”

trishala dutt and ranbir kapoor

सोशल मीडिया पर दिखाई दोस्ती की झलक

खैर, रणबीर की फोटो पर त्रिशाला का कैप्शन उनकी दोस्ती को साबित करने के लिए काफी था। तस्वीर में, जहां त्रिशाला ने काली पैंट और हल्के मेकअप के साथ ट्रांसपेरेंट पैटर्न वाला टॉप पहना था, वहीं रणबीर ने मैचिंग रंग की टोपी के साथ ग्रे रंग का स्वेटर पहना हुआ था। त्रिशाला की साझा की गई तस्वीरों में स्वादिष्ट भोजन की झलकियाँ भी दिखाई गई है। दोनों को स्वादिष्ट पास्ता और रेड वाइन लेते देखा जा सकता हैं।

इस एक्टर से जोड़ा रणबीर के एनिमल का किरदार

नेटिज़न्स को ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर का लुक और ‘वास्तव’ के संजय दत्त के लुक में काफी समानता दिखाई देती हैं। इससे पहले, जब रणबीर कपूर ने अपने फैंस के साथ अपनी आगामी फिल्म, एनिमल का ट्रेलर पेश किया था, तो हर कोई बदला लेने की चाहत रखने वाले, अल्फ़ा पुरुष चरित्र के उनके चित्रण से चौंक गया था। हालाँकि, दूसरी ओर, उनके फैंस फिल्म में उनके लुक की तुलना सिनेमा के संजय दत्त से करते दिखाई दे रहे हैं। Ranbir Kapoor-Trishala

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT