होम / Shah Rukh Khan Video: शाहरुख खान ने ISRO के वैज्ञानिकों से मुलाकात के दौरान किया यह काम, लोग कर रहे तारीफ

Shah Rukh Khan Video: शाहरुख खान ने ISRO के वैज्ञानिकों से मुलाकात के दौरान किया यह काम, लोग कर रहे तारीफ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 12, 2024, 3:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan ISRO Scientist Video: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। बता दें कि साल 2023 शाहरूख खान के लिए काफी अच्छा साबित हुआ है। साल 2023 में किंग खान ने तीनों फिल्में हिट दी है। अब हाल ही में एक कार्यक्रम में भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के वैज्ञानिकों से मुलाकात की। उन्होंने बुधवार, 10 जनवरी को एक मीडिया के इंडियन ऑफ द ईयर 2023 कार्यक्रम में मंच पर एक साथ कई तस्वीरें खिंचवाईं।

अब उनकी बातचीत का एक वीडियो सामने आया है और कई लोग यह सुनिश्चित करने के लिए शाहरुख की प्रशंसा कर रहें हैं कि चंद्रयान -3 मिशन के परियोजना निदेशक के रूप में कार्य करने वाले ‘शर्मीले इसरो वैज्ञानिक’ पलानीवेल वीरामुथुवेल समूह तस्वीरों के दौरान पृष्ठभूमि में न रहें।

रेडिट ने शाहरुख के वीडियो पर दिया ऐसे रिएक्शन

आपको बता दें कि रेडिट पर इवेंट की एक क्लिप शेयर करते हुए एक शख्स ने लिखा, “शाहरुख खान (एसआरके) की इस विनम्र हरकत पर किसी का ध्यान नहीं गया। इसरो का एक वैज्ञानिक ग्रुप फोटोग्राफ के दौरान उन्हें (शाहरुख को) अपनी जगह की पेशकश कर रहा था और कहीं और खड़ा होने जा रहा था क्योंकि वह उनके सामने बहुत घबराए हुए थे। लेकिन एसआरके ने उन्हें अपने साथ खड़े होने के लिए वापस खींच लिया। क्या आदमी है।”

क्लिइस वीडियो प पर प्रतिक्रिया देते हुए एक रेडिटर ने लिखा, “आप जिस इसरो वैज्ञानिक की ओर इशारा कर रहे हैं, वह चंद्रयान -3 मिशन के निदेशक श्री पलानीवेल वीरामुथुवेल हैं। शाहरुख का यह अच्छा इशारा है।” एक अन्य ने लिखा, “इस सज्जन ने शाहरुख के साथ फोटो खिंचवाने के लिए कहा। उन्होंने सफल चंद्रयान मिशन पूरा किया और एसआरके की तस्वीर मांगी। यह बहुत प्यारा है और बीच में अपनी जगह देने के लिए इतना विनम्र होना। शाहरुख की तरफ से भी शानदार इशारा उन्हें केंद्र में उनकी जगह पर वापस खींचने के लिए है!”

शाहरूख खान की वीडियो पर लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन

आखिरी बार फिल्म ‘डंकी’ में नजर आए शाहरुख की तारीफ करते हुए एक शख्स ने कहा, “मैं बड़ा होकर शाहरुख का फैन नहीं था। मैंने उसे कभी अच्छा नहीं पाया। लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ा हो रहा हूं, मैं उसे बहुत पसंद करता हूं। मैं उसे इतने लंबे समय तक सुन सकता हूं। और किसी तरह मुझे वह अब बहुत प्यारा और हैंडसम लगता है। वह शाहरुख हैं।” एक और ने लिखा, “भले ही यह एक ‘एक्ट’ हो, फिर भी यह कुछ अच्छा है। कुछ अभिनेताओं को कोई जागरूकता नहीं है।” एक अन्य ने कमेंट किया, “यही कारण है कि वह किंग खान हैं।”

This humble act of Shah Rukh Khan went unnoticed. An ISRO Scientist was offering his place to him during the group photograph and going to stand somewhere else as he was too nervous in front of him, but SRK pulled him back to stand alongside him. What a man.
byu/Dwight_Kramer inBollyBlindsNGossip

एक प्रशंसक ने अभिनेता की प्रशंसा करते हुए लिखा, “कोई फर्क नहीं पड़ता, वह उन लोगों से परे लोगों की परवाह करते हैं, जो उनके घर के बाहर उनके मरने वाले प्रशंसक हैं। और यह इन दिनों दुर्लभ है।” एक व्यक्ति ने यह भी लिखा, “दो दिन हो गए हैं, यह बात वास्तव में किसी का ध्यान नहीं गई और अगर आप घटनाओं पर नज़र रखते हैं, तो बहुत से लोग तस्वीरों के दौरान बुनियादी शालीनता नहीं दिखाते हैं और दूसरों की परवाह किए बिना लाइमलाइट लेने पर ध्यान केंद्रित करते हैं।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gurpatwant Pannun: गुरपतवंत पन्नून की हत्या मामले में अमेरिकी दावों की रूस ने की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
GSEB HSC Result 2024: आज जारी होंगे जीएसईबी एचएससी 12वीं के नतीजे, यहां जानें डाउनलोड करने की प्रक्रिया- indianews
India-Maldive Tension: भारत दौरे पर आएंगे मालदीव के विदेश मंत्री, दोनों देश के बिगड़े रिश्तों पर होगी बात-Indianews
Salman Khan फायरिंग केस में हाई कोर्ट का नया फैसला आया सामने, दुबारा पोस्टमार्टम का दिया आदेश
Alabama Tornado Warning: अलबामा में बवंडर से मचा हड़कंप, 9 चक्करदार तूफान से हर तरफ तबाही का मंजर- indianews
Israel-Hamas War: इजरायल के तेज हमले से बौखलाया हमास, दे डाली ये चेतावनी-Indianews
UN Report: भारत ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक साल में विदेश से प्रवासी भारतीयों ने भेजे इतने करोड़ डॉलर-Indianews
ADVERTISEMENT