होम / रणविजय के रूप में Ranbir Kapoor का बीयर्ड लुक टेस्ट हुआ वायरल, हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने शेयर की झलक -IndiaNews

रणविजय के रूप में Ranbir Kapoor का बीयर्ड लुक टेस्ट हुआ वायरल, हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने शेयर की झलक -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 1, 2024, 6:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Rugged Look Test as Ranvijay for Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल (Animal) में अपने अभिनय से निश्चित रूप से दिल जीत लिया। इस फिल्म के बाद से लोग इसके दूसरे पार्ट के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि एनिमल का दूसरा पार्ट एनिमल पार्क को लेकर अब तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जहां रणबीर कपूर अपने बीहड़ में रणविजय के लिए लुक टेस्ट देते हुए दिखाई दे रहें हैं।

रणबीर कपूर का बीहड़ लुक टेस्ट रणविजय के रूप में हुआ वायरल

आपको बता दें कि सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के लुक टेस्ट का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया, जिसमें वो डैपर लग रहें हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “मूवी एनिमल के लिए रणविजय के रूप में रणबीर कपूर के लंबे बाल और दाढ़ी लुक टेस्ट। यह लंबे बालों का लुक टेस्ट हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण था, क्योंकि यह स्क्रीन पर अधिकतम समय तक रहने का मुख्य लुक था। हमने हेयर स्टाइल को बहुत बनावट और एक मुक्त प्रवाह आंदोलन के साथ डिजाइन किया है, दाढ़ी भी जिसका एक मजबूत आकार है लेकिन किनारों पर बहुत साफ नहीं है।”

Shah Rukh Khan ने स्पेन में शुरू की किंग फिल्म की शूटिंग! सोशल मीडिया पर सेट से वायरल हुई तस्वीर – India News

इसके आगे उन्होंने लिखा, “फिर से जीनियस निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म में अपने बालों की लंबाई और दाढ़ी के बारे में कई बैठकें कीं। उन्होंने समझाया कि किरदार का भावनात्मक पैच गुजर रहा है, इसलिए बाल इतने संवारने वाले नहीं दिख सकते हैं और न ही दाढ़ी है, लेकिन साथ ही रणबीर कपूर/रणविजय को ऑनस्क्रीन बहुत मजबूत और भयंकर दिखना है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

रणबीर कपूर की बीटीएस तस्वीरों पर फैंस ने दिए रिएक्शन

इन तस्वीरों को फैंस लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘उन तस्वीरों को मेरे सबसे पसंदीदा सुपरस्टार रणबीर कपूर देने के लिए धन्यवाद।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘सेक्सी को और सेक्सी आलिम रॉक बनाना।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘उफ्फ व्हाट लुक्स।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं इसे अब और नहीं संभाल सकता!’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘डैडी इतनी मेहनत कर रहे हैं।’

बैंगलोर के इस फेमस साउथ इंडियन कैफे ने Anant-Radhika के क्रूज इवेंट में परोसा खाना, देखें इनसाइड तस्वीरें – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

इस दिन रिलीज होगी एनिमल पार्क

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा स्क्रिप्ट पूरी करने के बाद जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट में बताया गया कि रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी अपनी-अपनी भूमिकाएं निभाने के लिए लौटेंगे और उपेंद्र लिमये का भी एनिमल पार्क में एक महत्वपूर्ण ट्रैक होगा। सूत्र ने आगे खुलासा किया कि 2026 से एनिमल पार्क पर काम करना शुरू कर देंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भविष्यवाणी साबित हुई सच: हाथरस की घटना के पीछे छिपी थी आषाढ़ कृष्ण पक्ष का दुर्योग काल बना संकटकाल!
क्या हैं ये ‘इमोशनल डंपिंग’, ध्यान से कही आप भी तो नहीं हो रहे इसका शिकार!
T20 World Cup 2024: जसप्रीत बुमराह के बेटे के साथ पीएम मोदी का खूबसूरत तस्वीर हुआ वायरल, देखें
Diabetes on Skin: अगर आपकी स्किन में दिख रहें हैं ये लक्षण, तो हो सकते हैं शुगर लेवल का संकेत
बेहद ही बुरे पति साबित होते हैं इन 7 आदतों वाले लड़कें, कही आपका पार्टनर भी तो नहीं हैं ऐसा?
Shahid Kapoor की वेब सीरीज फ़र्ज़ी से प्रेरित होकर एक गिरोह ने दिया ये अंजाम, कर्नाटक पुलिस ने रैकेट का किया भंडाफोड़, जानें मामला
Deepika Padukone-Ranveer Singh के घर आएगा बेबी बॉय, एक्ट्रेस की प्रेंग्नेंसी को लेकर की भविष्यवाणी
ADVERTISEMENT