होम / इटली की सड़कों पर पापा Ranbir Kapoor का हाथ थामें घूमतीं नजर आई Raha, Alia Bhatt ने क्यूट फोटो की शेयर -IndiaNews

इटली की सड़कों पर पापा Ranbir Kapoor का हाथ थामें घूमतीं नजर आई Raha, Alia Bhatt ने क्यूट फोटो की शेयर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 17, 2024, 5:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Daughter Raha Explore Streets of Italy: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लगातार रिश्तों के बेंचमार्क सेट करते रहते हैं। अक्सर रोमांटिक डेट्स और लेट-नाइट ड्राइव पर स्पॉट किए जाने वाले, वो अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपनी बेटी राहा (Raha) के लिए समय निकालते हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक स्नेही पिता हैं, जिन्हें अक्सर अपनी बेटी के साथ देखा जाता है।

हाल ही में, उन्हें इटली में एक क्रूज पर अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में भाग लेते हुए देखा गया था। अब इस इवेंट से एक अनदेखी तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है और इंटरनेट पर सबसे प्यारे क्षणों में से एक के रूप में दिलों को पिघला रही है।

रणबीर कपूर-राहा की इटली से आई अनदेखी तस्वीर हुई वायरल

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक क्यूट फोटो शेयर की है। एक्टर रणबीर कपूर की बेटी राहा के साथ इटली की सड़कों पर घूमते हुए एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है। तस्वीर में रणबीर हरे रंग की टी-शर्ट और सफेद शॉर्ट्स और मैचिंग शूज पहने नजर आ रहे हैं, जबकि उनकी बेटी पीले रंग की फ्रॉक में प्यारी लग रही है। तस्वीर उन्हें पीछे से कैद करती है। इस फोटो को शेयर करने के साथ आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, “कैप्शन की जरूरत नहीं।”

Janhvi Kapoor की टीम ने फैंस को दी चेतावनी, एक्स पर एक्ट्रेस का ना होने का किया दावा, जानें डिटेल -India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

अनंत-राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी में पहुंचे रणबीर-आलिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में इटली में एक क्रूज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अपनी बेटी राहा के साथ उत्सव में शामिल हुए। करिश्मा कपूर ने इवेंट से रणबीर और आलिया के साथ एक स्नैपशॉट साझा किया, जो इतालवी उत्सव में सितारों से सजे मेहमानों की सरणी में शामिल हुए। क्रूज से एक झलक में, आलिया ने अपने गुलाबी पोशाक को बीच टोपी के साथ पूरक किया, जबकि रणबीर शर्ट और शॉर्ट्स में स्मार्ट लग रहे थे। अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा भी फ्रेम में दिखाई दिए। कपूर परिवार की एक तस्वीर साझा करते हुए, करिश्मा ने इसे कैप्शन दिया, “फेमिग्लिया।”

Priyanka Chopra से Anil Kapoor तक, इन सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने Eid-Ul-Adha 2024 पर फैंस को दी शुभकामनाएं – India News

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार रश्मिका मंदाना के साथ संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में नजर आए थे। फिलहाल, वह नितेश तिवारी की बहुप्रतीक्षित रामायण की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में एक तारकीय कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें साईं पल्लवी, यश, लारा दत्ता, सनी देओल और बहुत कुछ शामिल हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sukhbir Singh Badal: अकाली दल में फूट का कारण कौन? इस नेता पर छाए हैं संकट के बादल-IndiaNews
ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में Ananya Panday ने फ्लॉन्ट किए कर्व्स, अपना क्वालिटी टाइम बिताते शेयर की तस्वीरें -IndiaNews
बहन अंशुला कपूर ने Arjun Kapoor को जन्मदिन की दी बधाई, रात के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो की शेयर -IndiaNews
गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
ADVERTISEMENT