होम / Ibrahim Ali Khan के इंस्टाग्राम डेब्यू करने पर मां Kareena Kapoor ने दिया ये शानदार ऑफर, कही ये बात -Indianews

Ibrahim Ali Khan के इंस्टाग्राम डेब्यू करने पर मां Kareena Kapoor ने दिया ये शानदार ऑफर, कही ये बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 30, 2024, 7:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ibrahim Ali Khan and Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) के दूसरे बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) टिनसैलटाउन में सबसे अधिक मांग वाले स्टार किड्स में से एक रहें हैं। यह स्टार-किड, जो अपने माता-पिता के साथ-साथ बड़ी बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) के नक्शेकदम पर चल रहें है। समय-समय पर, इब्राहिम को शटरबग्स द्वारा सराहा जाता है। साथ ही अपने पिता सैफ अली खान के युवा दिनों में मिलते-जुलते चेहरे की तुलना की जाती है। बता दें कि इब्राहिम ने अपनी पहली फिल्म ‘सरजमीन’ की शूटिंग पहले ही पूरी कर ली है।

इब्राहिम अली खान ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू

सबसे लंबे समय तक, इब्राहिम ने एक ऐसे शर्मीले स्टार किड्स के रूप में सुर्खियां बटोरीं, जो सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं। लेकिन आज यानी 30 अप्रैल, 2024 को अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें जारी करके अपना आईजी डेब्यू किया है।। खैर, इब्राहिम की तस्वीरें एथलीजर वियर-ब्रांड, प्यूमा के साथ उनके पहले सहयोग की है, जिन्होंने उन्हें अपने नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया है। अपने पहले पोस्ट को शेयर करने के साथ इब्राहिम ने कैप्शन में लिखा, “परंपरा? मैं अपना खुद का बनाऊंगा @pumaindia के साथ, मैं अपना पहला कदम रख रहा हूं।”

बेटे Akaay के जन्म के बाद एक्टिंग फील्ड में Anushka Sharma ने किया कमबैक, इस प्रोजेक्ट में आईं नजर -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi)

इब्राहिम की सौतेली माँ करीना ने साथ में काम करने का दिया ऑफर

जैसे ही इब्राहिम ने आईजी पर अपनी पहली पोस्ट की, तो इस पोस्ट पर फैंस के साथ उनके चाहने वालों ने कमेंट कर ढेर सारी बधाईयां दी। इनमें कोई और नहीं बल्कि उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी मजाकिया अंदाज में कमेंट किया। बता दें कि करीना कपूर पहले से ही प्यूमा ब्रांड का चेहरा हैं, जिसके साथ इब्राहिम ने हाल ही में सहयोग किया है।

Ranbir Kapoor ने एनिमल के गाने को पियानो पर किया एंजॉय, Alia Bhatt ने रिकॉर्ड किया ये अनसीन वीडियो -Indianews – India News

Kareena Kapoor

उनके साथ काम करने का संकेत देते हुए करीना ने लिखा, “@pumaindia में आपका स्वागत है इग्गी, आइए जल्द ही एक साथ शूटिंग करें? @iakpataudi।” तो इस पर इब्राहिम ने रिएक्ट कर इमोजी के साथ लिखा, “जल्द।” इसके साथ इब्राहिम ने हार्ट इमोजी भी ड्रोप किए है।

43 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने Harman Baweja, पत्नी साशा ने बेबी गर्ल को दिया जन्म -Indianews – India News

Ibrahim Ali Khan Comment

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vat Savitri Vrat 2024: इस सुहागन महिलाएं करेंगी वट सावित्री की पूजा, जानें क्या है मुहूर्त और पूजा विधि – Indianews
Haiti Airport: तीन महीने के बाद फिर खुला हैती अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, इस कारण हुआ था बंद-Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज का दिन इन राशियों के लिए खास, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
Open AI के शीर्ष कार्यकारी jan leike ने अपने पद से दिया इस्तीफा, बताई ये बड़ी वजह-Indianews
Delhi Heatwave: दिल्ली में जारी हुआ लू अलर्ट, सरकार ने स्कूलों को जल्दी छुट्टियां करने का दिया आदेश-Indianews
Kolkata में मल्लिकार्जुन खड़गे के पोस्टर खराब होने के बाद आगबबूला हुई कांग्रेस, दी ये बड़ी चेतावनी- Indianews
MS Dhoni: ‘एक्स’ के मुकाबले इंस्टा को क्यों पसंद करते हैं एमएस धोनी? बताई यह वजह- Indianews
ADVERTISEMENT