होम / Ramayana की को-एक्टर के साथ Ranbir Kapoor की तस्वीर हुई वायरल, एक्ट्रेस को बाहों में लिपटे दिखे एक्टर – IndiaNews

Ramayana की को-एक्टर के साथ Ranbir Kapoor की तस्वीर हुई वायरल, एक्ट्रेस को बाहों में लिपटे दिखे एक्टर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 11, 2024, 12:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Ranbir Kapoor: एनिमल की भारी सफलता के बाद, रणबीर कपूर जल्द ही बार नितेश तिवारी की रामायण में दिखाई देंगे। पौराणिक पीरियड-ड्रामा फिल्म की शूटिंग जोरों पर चल रही है। सेट से कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। और, कहने की जरूरत नहीं है, मेकर्स फैंस के बीच प्रत्याशा बढ़ाते हुए कास्टिंग तख्तापलट करने में सक्षम हैं। अब, रामायण सेट से रणबीर कपूर की एक नई तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है, जिससे फैंस हैरान हो गए हैं।

  • रामायण की स्टार ने रणबीर के साथ शेयर की तस्वीर
  • इस तरह साथ दिखे एक्टर
  • फैंस ने लुटाया प्यार

रणबीर कपूर की रामायण की को-स्टार इंदिरा कृष्णा के साथ तस्वीर

आज यानी 11 जून को, इंदिरा कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणबीर कपूर के साथ एक खुशहाल तस्वीर डाली। फोटो में, एनिमल एक्टर ने क्लीन शेव लुक दिखाया और अनुभवी एक्ट्रेस के चारों ओर अपनी बाहें लपेट लीं, जबकि दोनों ने कैमरे के सामने मीठी मुस्कान बिखेरी। दोनों को एक वैनिटी वैन के बैकग्राउंड में खड़े देखा जा सकता है। पोस्ट को शेयर करते हुए, उन्होंने कैप्शन में व्यक्त किया, “एनिमलिंग… अपकी देखभाल, प्यार और दयालुता और आपके अद्भुत इशारों के लिए धन्यवाद रणबीरआरआर… कोस्टार” Ranbir Kapoor

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indira Krishna (@indirakrishna101)

Sonakshi-Zaheer की शादी का Shatrughan ने बताया सच, इस तरह की तैयारियों की है अफवाह – IndiaNews

फैंस ने पोस्ट पर किया रिएक्ट Ranbir Kapoor

पोस्ट शेयर होते ही कुछ ही समय में तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई। कई फैंस भी एक्ट्रेस के कमेंट में जमा हो गए और पोस्ट की सराहना करने लगे। एक फैन ने लिखा, “वाह, इस प्यारे लड़के के साथ आपको देखकर बहुत अच्छा लगा माँ,” जबकि एक अन्य फैन ने पूछा, “यह एक प्यारी तस्वीर है, हम रामायण की घोषणा की उम्मीद कब कर सकते हैं?” एक तीसरे फैन ने कमेंट किया, “मैम रणबीर मेरे हमेशा से पसंदीदा हैं… मनमोहक तस्वीर के लिए धन्यवाद,” और एक अन्य ने कहा, “प्रिटी एंड द रॉकस्टार।”

Kota Factory S3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जीतू भैया को देखने के लिए फैंस एक्साइटिड – IndiaNews

रामायण के बारे में सब कुछ

बताया जा रहा है कि फिल्म में इंदिरा कृष्णा कौशल्या के किरदार में नजर आएंगी। नितेश तिवारी के डायरेक्शन में रणबीर कपूर, यश, साईं पल्लवी और सनी देओल क्रमशः भगवान राम, रावण, सीता और भगवान हनुमान की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा, रणबीर के पास पाइपलाइन में संदीप रेड्डी वांगा का एनिमल पार्क भी है।

Modi 3.0: एक्शन मोड में मोदी सरकार, इतने बजे से मंत्री संभालेंगे अपना पदाभार-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT