होम / रणबीर कपूर की रामायण नहीं बननी चाहिए…, Dipika Chikhlia ने Ramayana को लेकर क्यों कही ये बात -IndiaNews

रणबीर कपूर की रामायण नहीं बननी चाहिए…, Dipika Chikhlia ने Ramayana को लेकर क्यों कही ये बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2024, 7:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dipika Chikhlia on Ranbir Kapoor Ramayana: रामानंद सागर की रामायण (Ramayana) में सीता का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) का कहना है कि लोगों को अब हिंदू पौराणिक महाकाव्य पर फिल्में नहीं बनानी चाहिए। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से राजनेता बनीं ने शेयर किया कि कुछ नया लाने के प्रयास में, रामायण के निर्माता हिंदू महाकाव्य को विकृत करते हैं। दीपिका ने नितेश तिवारी (Nitish Tiwari) की रामायण (Ramayana) पर भी अपने विचार व्यक्त किए, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) भी मुख्य भूमिका में हैं।

दीपिका चिखलिया ने रामायण फिल्म को लेकर कही ये बात

दीपिका चिखलिया ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मेरा उन लोगों से मोहभंग हो गया है, जो रामायण बनाते रहते हैं क्योंकि मुझे नहीं लगता कि आपको इसे करना चाहिए। लोग इसे गड़बड़ कर रहें हैं। मुझे नहीं लगता कि लोगों को बार-बार रामायण बनानी चाहिए, क्योंकि हर बार जब वो इसे बनाते हैं, तो वो कुछ नया लाना चाहते हैं। एक नई कहानी, एक नया कोण, एक नया रूप।”

Priyanka Chopra ने परिणीति के पिता को दी जन्मदिन की बधाई, मन्नारा की मां को भी तस्वीर शेयर कर किया बर्थडे विश -India News

59 वर्षीय एक्ट्रेस ने आगे प्रभास के आदिपुरुष का हवाला दिया और याद किया कि कैसे रामायण को कथित रूप से विकृत करने के लिए 2023 में रिलीज होने के बाद फिल्म की भारी आलोचना की गई थी। दीपिका चिखलिया ने आगे ये भी कहा, “कृति सेनन की तरह, उन्होंने उसे गुलाबी रंग का साटन [आदिपुरुष में साड़ी] दिया। उन्होंने सैफ अली खान (जिन्होंने ‘आदिपुरुष’ में रावण की भूमिका निभाई थी) को एक अलग रूप दिया, क्योंकि वे रचनात्मक रूप से कुछ अलग करना चाहते थे। लेकिन फिर आप जो कर रहे हैं, वह यह है कि आप रामायण के बारे में उस पूरे प्रभाव को खराब कर रहे हैं।”

दीपिका ने धार्मिक ग्रंथों के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर बताया

नितेश तिवारी की आगामी रामायण फिल्म के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने कहा, “किसी को धार्मिक ग्रंथों के साथ छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। मुझे नहीं लगता कि किसी को ऐसा करना चाहिए और इसे एक तरफ छोड़ देना चाहिए। बस यह मत करो। ऐसी कई कहानियां हैं जिनके बारे में आप रामायण के अलावा बात कर सकते हैं। बहुत सारे स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में बोलो। ऐसा बहुत कुछ है जिसके बारे में कोई बात कर सकता है। गुमनाम नायक जो स्वतंत्रता के लिए इतिहास में बहादुर थे। सिर्फ रामायण ही क्यों?”

ब्रेकअप के बीच Malaika Arora ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, फिर Arjun Kapoor ने भी लिखी दी ये बात  – India News

नितेश तिवारी की रामायण की स्टारकास्ट

दरअसल, नितेश तिवारी की रामायण मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम और साई पल्लवी सीता की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, अब तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। कथित तौर पर, केजीएफ स्टार यश को फिल्म में रावण की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। फिल्म में अरुण गोविल और लारा दत्ता क्रमशः दशरथ और कैकेयी के रूप में अभिनय करेंगे। कथित तौर पर, निर्माताओं ने हनुमान की भूमिका के लिए सनी देओल को भी चुना है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि भले ही रामायण की रिलीज की तारीख की घोषणा अभी तक नहीं की गई है, लेकिन फिल्म 2027 में सिनेमाघरों में हिट होने की संभावना है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT