होम / Randeep Hooda-Lin Laishram: लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे रणदीप हुडा, जानें सारी डिटेल

Randeep Hooda-Lin Laishram: लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे रणदीप हुडा, जानें सारी डिटेल

Babli • LAST UPDATED : November 5, 2023, 11:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Randeep Hooda-Lin Laishram, दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुडा इस साल नवंबर में एक में अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, दोनों इसी महीने के आखिर में मुंबई में शादी करेंगे। बता दें की रणदीप और लिन अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में एक-दूसरे से शादी करेंगे।

फिल्म के रिलीज ना होने पर टूटे रणदीप हुडा

मीडिया संग बातचीत में, रणदीप हुडा ने कहा कि बैटल ऑफ़ सारागढ़ी रिलीज़ नहीं होने के बाद वह पूरी तरह से टूट गए थे। ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। अभिनेता ने खुलासा किया कि हालांकि दर्शकों को फिल्म देखने का मौका नहीं मिला, लेकिन उन्होंने ईशर सिंह की भूमिका निभाई थी और इस प्रोजेक्ट को 3 साल दिए थे। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने उस दौरान क्रिस हेम्सवर्थ अभिनीत एक्सट्रैक्शन फिल्म की थी और उन्हें खुशी है कि हालांकि वह बैटल ऑफ सारागढ़ी के लिए फिल्म को ठुकराना चाहते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lin Laishram (@linlaishram)

मैं डिप्रेशन के एक बड़े दौर से गुजरा हूं- रणदीप हुडा

बातचीत में एक्टर ने बताया, ”मैं डिप्रेशन के एक बड़े दौर से गुजरा हूं।’ मैं इससे काफी प्रभावित हुआ। मेरे माता-पिता मुझे अकेला नहीं छोड़ेंगे। उनसे बचने के लिए मैं अपने कमरे में बंद हो जाता था, इस डर से कि कोई मेरी दाढ़ी काट लेगा। तब मैंने फैसला किया कि मैं अपने साथ ऐसा दोबारा नहीं होने दूंगी।” बैटल ऑफ सारागढ़ी की घोषणा 2016 में की गई थी, हालांकि, फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। 2019 में, अक्षय कुमार की केसरी ने सिनेमाघरों में धूम मचाई जो उसी घटना पर आधारित थी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.