होम / Taylor Swift: टेलर स्विफ्ट ने अपने 'एरास टूर' पर पहने रत्न जड़ित बॉडीसूट, जानें इससे जुड़ी पूरी जानकारी

Taylor Swift: टेलर स्विफ्ट ने अपने 'एरास टूर' पर पहने रत्न जड़ित बॉडीसूट, जानें इससे जुड़ी पूरी जानकारी

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 5, 2023, 7:21 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taylor Swift: 33 वर्षीय टेलर स्विफ्ट अमेरिकी गायिका और गीतकार एक संगीत आइकन हैं, जो कि वर्तमान में अपने हालिया एराज़ टूर और उसके बाद की एरास टूर मूवी के साथ सफलता की ऊंची उड़ान भर रही हैं। टेलर स्विफ्ट के एराज़ टूर को दुनिया के अब तक के सबसे सफल संगीत प्रयास के रूप में दर्ज किया गया है, जिसने एक अरब अमेरिकी डॉलर से अधिक की कमाई की है।

इस दौरे ने हाल ही में अपना अमेरिकी चरण समाप्त किया है और यह पूरी दुनिया में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यात्रा करने के लिए तैयार है। दौरे को विभिन्न युगों में विभाजित किया गया है और टेलर ने प्रत्येक युग के लिए उपयुक्त पोशाकें पहनी हैं। हालाँकि यह दौरा आधिकारिक तौर पर समाप्त नहीं हुआ है। लेकिन स्विफ्ट के कुछ परिधानों ने हमें रोमांचित कर दिया है। तो चलिए जानते हैं एराज़ टूर में टेलर स्विफ्ट द्वारा दान की गई शीर्ष तीन सबसे महंगी पोशाकें हैं।

1. एली साब का कॉउचर गाउन

टेलर स्विफ्ट ने टाम्पा में अपने प्रथम रात्रि संगीत कार्यक्रम में एली साब का कॉउचर गाउन पहना था। गाउन के पूरे निचले हिस्से में नाजुक फूलों का काम किया गया है। लेबनानी फैशन मुगल, एली साब ने गाउन की चोली में चमकदार विवरण में अपनी विशेषज्ञता का प्रदर्शन किया, जिससे यह एक रात के शो के लिए एकदम उपयुक्त बन गया।

बेज रंग के गाउन में चमकदार मोतियों का विवरण भी है, जो इसे दौरे के सबसे प्रतिष्ठित गाउन में से एक बनाता है। यह गाउन टेलर के स्पीक नाउ युग का महिमामंडन करता है और इसकी कीमत लगभग 13,000 USD से अधिक है। यह इसे एराज़ टूर का तीसरा सबसे महंगा परिधान बनाता है!

2. वर्साचे का रत्नजड़ित बॉडीसूट

यह वर्साचे बॉडीसूट एराज़ टूर के सबसे चर्चित परिधानों में से एक है, और सभी सही कारणों से। टेलर ने इस कस्टम-डिज़ाइन किए गए वर्साचे बॉडीसूट में अपने एराज़ टूर की शुरुआत की और तब से दुनिया ने इसके बारे में बात करना बंद नहीं किया है। बॉडीसूट सभी सही स्थानों पर टेलर को गले लगाता है और इसके चारों ओर नीले, बैंगनी और गुलाबी रत्न जड़े हुए हैं।

वर्साचे रत्न जड़ित बॉडीसूट टेलर के मूल प्रेमी युग का प्रतिनिधित्व करता है, और रंग संयोजन इसकी पूरी क्षमता से इसे उचित ठहराता है। रत्न-जड़ित बॉडीसूट को समान रूप से चमकदार चांदी के रत्न-जड़ित घुटने तक ऊंचे क्रिश्चियन लॉबाउटिन जूते के साथ जोड़ा गया था। अमेरिकाना हार्टब्रेक आउटफिट की कीमत 15,000 अमेरिकी डॉलर से अधिक है।

3. ज़ुहैर मुराद का गुलाबी ट्यूल बॉलगाउन

स्पीक नाउ युग के मंत्रमुग्ध बॉलगाउन ने हमें इसकी भव्यता पर आश्चर्यचकित कर दिया है। बेबी पिंक गाउन को बनाने में 350 घंटे से अधिक का समय लगा और 50 मीटर से अधिक ट्यूल फैब्रिक का उपयोग किया गया। टेलर की एरिज़ोना टूर ड्रेस में एक बेबी पिंक ट्यूल गाउन है जिसमें शानदार बीडिंग और रत्न इस तरह से जड़े हुए हैं कि यह बारिश का प्रतिनिधित्व करता है।

ज़ुहैर मुराद की उत्कृष्ट कृति में मोतियों, मोतियों और क्रिस्टल के उत्कृष्ट सेक्विन काम के साथ एक मजबूत कोर्सेट शामिल था। रत्न ट्यूल तक प्रवाहित हुए और महंगे लेबनानी फैशन का प्रतीक बने। गाउन की कीमत 22,000 अमेरिकी डॉलर या उससे अधिक होने का अनुमान है।

यह भी पढें-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Alia Bhatt: आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल, नेटीजंस ने दिया ये रिएक्शन -India News
China: विश्व स्तर पर सोने की कीमतों को कर रहा प्रभावित, चीन ने अब इस क्षेत्र में बनाया दबदबा -India News
Lok Sabha Election:तीसरे चरण में इस पार्टी के सबसे ज्यादा कैंडिडेट्स करोड़पति, कुल 1,331 उम्मीदवारों में 507 दागी-Indianews
Donald Trump: फिर लगा डोनाल्ड ट्रंप पर जुर्माना, न्यायाधीश जुआन मर्चन ने जारी की कड़ी जेल की चेतावनी -India News
Pakistan: 13 साल की लड़की से 70 साल के बुढ्ढे ने रचाई शादी, पूरे रिश्तेदारों सहित हुआ गिरफ्तार- Indianews
Solar Flare: सूर्य ने छोड़े दो शक्तिशाली सौर तूफान, आग की चपेट में धरती! -India News
MI vs SRH: वानखेड़े में आया सूर्या का तूफान, मुंबई ने SRH को 7 विकेट से रौंदा -India News
ADVERTISEMENT