होम / Randeep-Lin: शादी से पहले परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताते रणदीप-लिन, देखें तस्वीरें

Randeep-Lin: शादी से पहले परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताते रणदीप-लिन, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : November 29, 2023, 11:32 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Randeep-Lin, दिल्ली: हाईवे और सरबजीत जैसी फिल्मों में अपने किरदार के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। इस जोड़े ने हाल ही में खुलासा किया कि इनकी शादी इंफाल, मणिपुर में होने वाली है। अब, उनकी शादी से पहले, जोड़े के अनमोल पलों की कुछ झलकियाँ उनके एक दोस्त ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

शादी से पहले परिवार के साथ दिखें रणदीप-लिन

रणदीप हुडा और लिन लैशराम आज मणिपुर के इम्फाल में शादी कर रहे हैं। हालाँकि अभी एहम समारोह बाकी है, लेकिन होने वाली दुल्हन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर अपनी शादी के पूर्व समारोहों की तस्वीरें साझा कीं। लिन ने उन तस्वीरों को दोबारा पोस्ट किया जो उसके दोस्तों और परिवार ने उसकी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा की थीं। तस्वीरों में जोड़े को मस्ती करते हुए देखा जा सकता हैं। वे अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए हैं और तस्वीर के लिए पोज़ दे रहे हैं और फोटो में रणदीप हुडा की चौड़ी मुस्कान बहुत कुछ कहती है। शादी से पहले यह जोड़ा बेहद खुश नजर आ रहा है।

रणदीप हुडा-लिन लैशराम की लव स्टोरी

बातचीत के दौरान, हाईवे एक्टर ने यह भी बताया कि उनकी पहली मुलाकात लिन लैशराम से कैसे हुई थी। एक्टर ने कहा“हम बहुत लंबे समय से दोस्त हैं। हम तब मिले जब हम थिएटर में थे, ” उन्होंने कहा कि उनके बीच बहुत अच्छी दोस्ती है, जिसे वे अब एक परिवार में बदल रहे हैं। लिन ने यह भी खुलासा किया कि वह रंदीप से नसीरुद्दीन शाह के मोटली नाम के एक थिएटर ग्रुप में मिली थीं और रंदीप उनके सीनियर थे। इस बीच, इस जोड़े को अपनी शादी से पहले इम्फाल में इपुधौ मार्जिंग खुबामलेन और श्री श्री गोविंदजी मंदिरों का दौरा करते हुए देखा गया। वे आज शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और हम उनकी शादी की तस्वीरों का इंतज़ार नहीं कर सकते!

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.