होम / Randeep-Lin: मुंबई में इस दिन रिसेप्शन देंगे रणदीप-लिन, यहां जाने डिटेल

Randeep-Lin: मुंबई में इस दिन रिसेप्शन देंगे रणदीप-लिन, यहां जाने डिटेल

Babli • LAST UPDATED : December 3, 2023, 5:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Randeep-Lin: रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से पारंपरिक मैतेई समारोह में शादी की, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। और अब सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि हुडा और लैशराम 11 दिसंबर को एक रिसेप्शन पार्टी दे रहे हैं। जबकि मणिपुर में एक आफ्टर-पार्टी आयोजित की गई थी, बता दें की 11 दिसंबर को खात तौर से इंडस्ट्री के उन दोस्तों और को- एक्टर के लिए होगी जो शादी में शामिल होने के लिए नहीं आ सके थे।

नए जोड़े ने पहले ही इसके लिए कार्ड भेजना शुरू कर दिया है, लेकिन वे अभी पार्टी की लोकेशन का खुलासा नहीं करना चाहते हैं। सूत्रों के मुताबिक, “रणदीप और लिन के दोस्तों का एक बड़ा ग्रुप है क्योंकि उन्होंने मुंबई में बड़े पैमाने पर काम किया है। इसलिए उन सभी को आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा, लिन के करीबी दोस्त और परिवार रिसेप्शन में शामिल होने के लिए मणिपुर से मुंबई जाएंगे। अपनी शादी की तरह, यह जोड़ा अपनी संस्कृति से जुड़ा रहेगा और जातीय मणिपुरी पोशाकें पहनेगा।”

डिजाइनर ड्रेस के बजाय पारंपरिक कपड़ो में दिखेगा ये जोड़ा

कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सूत्र के मुताबिक हुडा और लैशराम की शादी रीति-रिवाजों, परंपराओं और हार्दिक भावनाओं के साथ होगी। रीति-रिवाजों में नए होने के बावजूद, हुडा ने पूरे समारोह में बहुत उत्साह दिखाया। एक सूत्र ने खुलासा किया की, ”फेरे लेते समय एक पल के लिए भी उनके चेहरे से मुस्कान नहीं हटी। उनका परिवार रीति-रिवाजों से समान रूप से प्रभावित था। उन्होंने न केवल शादी के दौरान बल्कि मंदिर दर्शन के लिए भी डिजाइनर ड्रेस के बजाय पारंपरिक कपड़ो को चुना। उन्होंने उत्सव के लिए मुंबई से लहंगे खरीदे थे लेकिन उन्हें कभी अपने बैग से बाहर नहीं निकाला।

समारोह दोपहर करीब 1 बजे शुरू हुआ और रात 8 बजे तक चला। उपस्थिति में हुडा के बहुत करीबी दोस्त, भाई-बहन और चचेरे भाई-बहन सहित उनके परिवार के सदस्य, कुछ पड़ोसी और उनके कुछ सहयोगी भी शामिल थे। कपल के मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में बाकी दोस्तों और सहकर्मियों को भी आमंत्रित किया जाएगा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT