होम / Randeep-Lin Wedding: रणदीप हुड्डा की शादी का ऑफिशियल वीडियो आया सामने, पारंपरिक शादी से जीता फैंस का दिल

Randeep-Lin Wedding: रणदीप हुड्डा की शादी का ऑफिशियल वीडियो आया सामने, पारंपरिक शादी से जीता फैंस का दिल

Simran Singh • LAST UPDATED : December 2, 2023, 11:43 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Randeep-Lin Wedding, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी लॉन टाइम गर्लफ्रंड लिन लैशराम से बुधवार को पारंपरिक मैतेई समारोह में शादी कर ली है। जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना शादी का एल्बम साझा किया। वहीं नवविवाही जोड़े की शादी का वीडियो अब शादी फोटोग्राफर द्वारा शेयर किया गया है।

शादी की अनदेखी वीडियो

वीडियो में में दुल्हन लिन लैशराम गुलाबी साड़ी और पारंपरिक मणिपुरी श्रृंगार में तैयार नजर आ रही है, वहीं इसमें वह वीडियो भी है जिसमें रणदीप इंफाल अपनी शादी से एक दिन पहले मंदिरों में गए थे। उन्होंने 29 नवंबर को इंफाल के चुमथांग सनापुंग में शादी की है।

वहीं इस दो मिनट से ज्यादा लंबे शादी के वीडियो में लिन को अपने परिवार के साथ गलियारे से नीचे जाते हुए और रणदीप और उनके परिवार को शादी की जगह की ओर जाते हुए देखा जा सकता है। शादी की झलक के अलावा, वीडियो में रणदीप और लिन को उनकी शादी के खाने के समय भी देखा जा सकता है।

लिन सुनहरे रंग की साड़ी में थीं और रणदीप सफेद रंग का एथनिक लुक पहने हुए थे क्योंकि वे अपनी शादी का जश्न मनाने के लिए करीबी दोस्तों और परिवार के साथ शामिल हुए थे। जिस तरह शादी समारोह और रात का खाना दोनों की सजावट पूरी तरह से सफेद थी, उसी तरह शादी का केक भी प्यारा और सिंम्पल था और उसकी थीम सफेद थी। केक गुलाबी और आड़ू के फूलों से सजाया गया था।

सेलेब्स ने दी कपल को शुभकामनाएं

उनकी शादी के तुरंत बाद, प्रियंका चोपड़ा, नीना गुप्ता, सयानी गुप्ता, विजय वर्मा और अहाना कुमरा जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने कपल को शुभकामनाएं दीं। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम को उनकी शादी की बधाई दी थी और शादी समारोह का एक वीडियो साझा किया था।

आखिर में बुधवार को, रणदीप और लिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरों शेयर करते हुए लिखा, “आज से, हम एक हैं। हाल में शादी हुई।” शादी के लिए, रणदीप ने पीले रंग की हेडगियर यानी कोयेट के साथ पारंपरिक सफेद कुर्ता पहना था। लिन भारी ब्लाउज और ढेर सारे सोने के आभूषणों के साथ एक पोटलोई जिसे पोलोई भी कहा जाता है में देखा गया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT