होम / Don 3: डॉन 3 का शाहरुख के बाद रणवीर ने भी छोड़ा साथ, नए डॉन का नाम जाना हो जाएंगे हैरान

Don 3: डॉन 3 का शाहरुख के बाद रणवीर ने भी छोड़ा साथ, नए डॉन का नाम जाना हो जाएंगे हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : May 30, 2023, 8:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Don 3, दिल्ली: फिल्म ‘डॉन 3’ पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है।फरहान अख्तर की इस फिल्म में शाहरुख खान को हटने के बाद रणवीर सिंह के अगले डॉन बनने की खबर सामने आ रही थी। लेकिन अब उन्होंने भी इस फिल्म से हाथ साफ कर लिए हैं।

क्या थी डॉन की हिस्ट्री

बता दें की साल 2006 में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन’ को सिनेमाघरों में उतारा गया था। यह फिल्म अमिताभ बच्चन की ‘डॉन’ का रीमेक थी। जिसकों फरहान अख्तर दमवारा बनाया गया था। फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई की सभी इसके दिवानें हो गए। शाहरुख का डॉन के रुप में किरदार फैंस को खूब पसंद आया और ‘डॉन’ की इसी सफलता को देखते हुए साल 2011 में ‘डॉन 2’ दर्शकों के सामने लाया गया। जिसने रिलीज होने के साथ ही धमाका मचा दिया। अब फैंस को इसके अगले पार्ट ‘डॉन 3’ का बेसब्री से इंतजार हैं।

शाहरुख ने डॉन का साथ छुट

पिछले दिनों खबर आई थी कि ‘डॉन 3’ करने से शाहरुख खान ने मना कर दिया है। वही अब मीडिया के मुताबिक, किंग खान कुछ कमर्शियल फिल्में करना चाहते हैं, जो कुछ ही दर्शकों के लिए हों और उसमें ‘डॉन 3’ फिट नहीं बैठती है, जिस तरह का सिनेमा शाहरुख खान अब आने वाले कुछ वर्षो में बनाने वाले हैं। और यही कारण था कि उन्होंने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया।

रणवीर को हुई फिल्म ऑफर

एक्टर रणवीर सिंह का नाम भी फिल्म के लिए सामने आया था। खबर सामने आई थी की शाहरुख खान के मना करने के बाद फरहान अख्तर की फिल्म के अगले डॉन रणवीर सिंह होंगे और यह भी कहा जा रहा था की रणवीर सिंह ने फिल्म के लिए हां कर दी है। यहां तक की मेकर्स ने रणवीर के साथ अनाउंसमेंट वीडियो भी शूट कर लिया था। जिसकी आधिकारिक अनाउंसमेंट वीडियो जल्द सामने आने वाली है।

नए डॉन के बारें में जान कर हो जाएंगे हैरान

खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘डॉन 3’ से रणवीर सिंह ने भी अपने हाथ साफ कर लिए है। जिससे फैंस का दिल पूरी तरह से टूट गया है। ऐसे में फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म के लिए बड़ा फैसला लिया है। जिसके मुताबिक अब वह खुद इस फिल्म में डॉन बनने वाले है। यानी की फरहान अख्तर खुद ‘डॉन 3’ में लीड रोल प्ले कर सकते हैं। लेकिन इस खबर पर अब तक कोई अधिकारिक पुष्टि सामने नहीं आई हैं।

डॉन 2 में इन किरदारों ने निभाया था किरदार

वही जानने वाली बात यह है कि ‘डॉन 2’ में शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता और बोमन ईरानी ने किरदार निभाया था और इन सभी के अभिनय और किरदारों को काफी पसंद भी किया गया था। वहीं अब इसके अगले पार्ट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें चल रही है की आने वाली फिल्म में कौन कौन होगा। वही कुछ दिनों पहले ही ‘डॉन 3’ के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने बताया था कि जब तक फरहान अख्तर फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट लिख नहीं लेते तब तक कुछ कहना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा था कि फिलहाल ‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और सभी फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं।

 

ये भी पढ़े: करिश्मा और एक्स हसबैंड संजय कपूर साथ आए नजर, डिनर के लिए गया था एक्स कपल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.