होम / प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ शादी के मजे ले रहे हैं Ranveer, नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर लगाई फटकार -Indianews

प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ शादी के मजे ले रहे हैं Ranveer, नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर लगाई फटकार -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 1, 2024, 10:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी प्रेग्नेंट पत्नी दीपिका पादुकोण को छोड़कर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए ट्रोलर्स से घिरे हुए हैं। यह कार्यक्रम एक आलीशान क्रूज शिप पर आयोजित किया गया था, जिसमें कैटी पेरी और बैकस्ट्रीट बॉयज़ जैसे अंतर्राष्ट्रीय पॉप सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस दी थीं। जैसे ही सिंह की इस खास क्रूज पार्टी में कई मेहमानों के साथ तस्वीरें फैलीं, फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी निराशा और चिंता व्यक्त की। कई लोगों ने हाई-प्रोफाइल समारोह में शामिल होने के लिए पादुकोण को छोड़कर एक्टर को जमकर ट्रोल किया।

  • सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए एक्टर
  • दीपिका और रणवीर के रिश्ते के बारे में
  • अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग

परिवार के नक्शेकदम पर चलकर बॉलीवुड में एंट्री करेगी Navya Naveli Nanda? मां ने किया खुलासा -Indianews

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए एक्टर

ट्विटर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “यह जानते हुए भी पार्टी में जाना अजीब है कि आपकी पत्नी घर पर गर्भवती है,” दुसरे ने लिखा, “अपनी गर्भवती पत्नी को पार्टी के लिए अकेला छोड़ना?” तीसरे ने लिखा “किसी और चीज़ से ज़्यादा काम की प्रतिबद्धता थी।” एक अन्य ने सिंह का बचाव करते हुए कहा, “दीपिका अकेली नहीं हैं और न ही रणवीर ने उन्हें अकेला छोड़ा है, उनकी माँ उनके साथ हैं।” “मुझे लगता है कि वे हमारी अवांछित सलाह की सराहना करेंगे,” एक अन्य ने तर्क दिया कि अगर दीपिका नहीं चाहतीं तो अभिनेता उन्हें छोड़कर नहीं जाते।

Malaika-Arjun के ब्रेकअप पर उठे लाखों सवाल, पैसों के लिए Arbaaz से भी लिया था झूठा तलाक -Indianews

दीपिका और रणवीर के रिश्ते के बारे में 

2018 में शादी करने वाले इस जोड़े को अपने पहले बच्चे की उम्मीद है। एक्ट्रेस की पोस्ट के अनुसार, बच्चे के सितंबर में आने की उम्मीद है। क्रूज पार्टी से पहले, दीपिका और रणवीर मई में आयोजित अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग बैश में एक साथ दिखाई दिए। जोड़े ने मंच संभाला और हाई प्रोफाइल गेस्ट लिस्ट के लिए एक संयुक्त प्रदर्शन किया।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग उत्सव में कई मशहूर हस्तियां और गणमान्य लोग शामिल हुए हैं। कल शाम, कैटी पेरी ने फायरवर्क्स सहित अपने हिट सिंगल्स परफॉर्म करने के लिए बड़े मंच पर कब्जा कर लिया। इस बीच, अनंत और राधिका के लिए, उत्सव 12 जुलाई तक जारी रहेगा जब युगल शादी के बंधन में बंध जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी की रस्में शुभ विवाह से शुरू होंगी और 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के साथ जारी रहेंगी।

खुलेआम सबके सामने पत्नी को Liplock करते दिखें हंसल मेहता, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने मचाया बवाल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT