होम / Don 3: रणवीर ने किया शाहरुख को रिप्लेस, Don के रूप में आने वाले है नजर

Don 3: रणवीर ने किया शाहरुख को रिप्लेस, Don के रूप में आने वाले है नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : August 9, 2023, 12:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Don 3, दिल्ली8 अगस्त को फरार अख्तर ने बिना किसी सूचना की Don 3 की अनाउंसमेंट कर दी, उन्होंने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर शेयर किया, जिसमें बड़ा सा 3 रेड कलर में शाइन करते हुए नजर आ रहा था। साथ ही पोस्ट में टैगलाइन के तौर पर ‘A New Era Begins’ लिखा हुआ था। वही 9 अगस्त को फिल्मेकर्स ने इस बात के अनाउंसमेंट भी कर दी कि रणवीर सिंह ही इस बार Don 3 में Don के किरदार में नजर आने वाले हैं।

शाहरुख खान को रणबीर सिंह ने किया रिप्लेस

इसके साथ ही बता दे कि रणबीर ने Don 3 का पहला लुक भी शेयर कर दिया है। एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अंदर रणवीर स्टाइलिश अवतार में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वीडियो का बैकग्राउंड भी काफी ज्यादा आकर्षक नजर आ रहा था। इसके साथ ही रणवीर वीडियो के अंदर आईकॉनिक डायलॉग को भी बोलते हुए देखे जा सकते है, “11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे पर पकड़ पाया है मुझको कौन, मैं हूं डॉन” बता दे कि रणवीर ने वीडियो को शेयर करते हुए ‘A New Era Begins #don3’ का कैप्शन भी दिया।

दर्शकों का रिएक्शन आया सामने

वहीं रणवीर सिंह को Don के अवतार में देखने के बाद दर्शन का रिएक्शन भी सामने आ गया है लेकिन इससे पहले बता दे कि रणवीर सिंह को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रॉकी के किरदार में देखा गया था। जिसकी फैंस द्वारा काफी तारीफ भी की गई है। इसके साथ ही कई लोग ऐसे भी दिखे जिनको सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का Don बनना पसंद नहीं आया लेकिन कई लोगों ने उनके नए चेहरे को Don के तौर पर अच्छा बताया है। शाहरुख खान के फैन क्लब की बात करें तो शाहरुख के फैंस अभी भी शाहरुख को ही Don के किरदार में देखना चाहते हैं।

ऐसे में फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘उनकी आवाज, उनका लुक, उनका स्टाइल सब कुछ एकदम जादू की तरह है, यह रणवीर सिंह का एरा है’ वही एक और यूजर ने लिखा, ‘रणवीर सिंह शाहरुख खान की जगह पर डॉन बनने वाली बेस्ट रिप्लेसमेंट है लेकिन शाहरुख खान के बिना Don कुछ हद तक अधूरी लगने वाली है’ इसके साथ ही एक और यूजर का कमेंट आया, जिसमें उन्होंने कहा, ‘शाहरुख को इस फिल्म में कैमियो जरूर करना चाहिए जिसमें उन दोनों के एरा को साथ में दिखाया जा सकता है’

इसके साथ ही बता दे कि फरहान अख्तर ने 8 अगस्त को अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के लिए एक पोस्ट पर शेयर किया थी। जिसमें उनके डॉन का किरदार दिख रहा था। वहीं उन्होंने लिखा कि ‘मैं आशा करता हूं कि इन दो चेहरों की तरह ही नए Don के चेहरे को भी उतना ही प्यार मिले जितना कि इन दो सितारों को मिला है’ जिसके लिए उन्होंने लिखा, “आवाज़, रूप, शैली, चाल! सब कुछ बिल्कुल शुद्ध जादू है! अगुआ! रणवीर सिंह युग!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “रणवीर सिंह शाहरुख के लिए सबसे अच्छे रिप्लेसमेंट हैं और किरदार को जस्टिफाई कर सकते हैं, लेकिन शाहरुख के बिना डॉन टॉम क्रूज के बिना मिशन इम्पॉसिबल की तरह है।” वास्तव में, एक नेटीजन ने यहां तक ​​टिप्पणी की, “एसआरके को कम से कम इसमें एक कैमियो करना चाहिए।”

कब होगी फिल्म रिलीज

वहीं फिल्म की रिलीज की बात करें तो रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म Don 3 को 2025 में सभी सिनेमाघरों में देखा जा सकता है। वहीं आशा यह भी जताई जा रही है कि फिल्म में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

 

ये भी पढ़े: सेंसर बोर्ड के फैसले पर सदगुरु वासुदेव का बयान आया सामने, OMG 2 के लिए कही यह बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद Asim Riaz को फिर मिला प्यार! पोस्ट शेयर कर किया हैरान -Indianews
Oxytocin: क्या होता है ऑक्सीटोसिन, जिसके उपयोग करने पर हो सकती है सजा- Indianews
Aamir Khan की बेटी इरा खान ने अपनी शादी का इमोशनल वीडियो किया शेयर, सभी वेडिंग फंक्शन की झलक आई सामने -Indianews
Baton Passed: मां सोनिया के बाद बेटे राहुल के हाथों में रायबरेली, नई पीढ़ी को मिली यूपी के इन सीटों की कमान- Indianews
कस्टमाइस्ड नेम प्लेट से मेनू कार्ड तक, Anushka Sharma के बर्थडे डिनर की इनसाइड डेकोरेशन की तस्वीरें आई सामने -Indianews
Female Politician Caught with Son: जानें कौन है बेटे के साथ बिस्तर पर पकड़ी गई महिला राजनेता, पति ने बनाया था वीडियो- Indianews
Ghaziabad Mill: पुलिस ने मसाला मिल पर मारा छापा, मसाले में मिला रहे थें जहरीला रंग-Indianews
ADVERTISEMENT