होम / कस्टमाइस्ड नेम प्लेट से मेनू कार्ड तक, Anushka Sharma के बर्थडे डिनर की इनसाइड डेकोरेशन की तस्वीरें आई सामने -Indianews

कस्टमाइस्ड नेम प्लेट से मेनू कार्ड तक, Anushka Sharma के बर्थडे डिनर की इनसाइड डेकोरेशन की तस्वीरें आई सामने -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 4, 2024, 5:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma Birthday Dinner, Customised Name Plate to Menu Card: विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तब से लाइमलाइट से दूर हैं, जब से एक्ट्रेस ने लंदन में अपने दूसरे बच्चे अकाय (Akaay) का स्वागत किया है। दंपति जो अब दो बच्चों, बेटी वामिका और बेटे अकाय के माता-पिता हैं, हाल ही में अनुष्का शर्मा का जन्मदिन होने के कारण जश्न मनाने के मूड में थे। इस कपल ने अपने दोस्तों के साथ एक अंतरंग लेकिन फैंसी डिनर सेलिब्रेशन किया और हाल ही में कुछ तस्वीरें देखीं, जो इंस्टाग्राम पर वायरल हुईं। अब, सजावट की कुछ अंदरूनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

अनुष्का शर्मा के बर्थडे डिनर की इनसाइड डेकोरेशन

1. कस्टमाइस्ड नेम टैग

जिस रेस्तरां में पार्टी आयोजित की गई थी, उसके आधिकारिक इंस्टाग्राम लूपा बेंगलुरु द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देख सकते हैं कि प्लेटों के सामने कस्टमाइस्ड नेम टैग थे। अनुष्का और विराट के नेम टैग की तस्वीरें हैं।

Priyanka Chopra ने बेटी Malti Marie की स्पाइरल से खेलते हुए शेयर की तस्वीर, क्यूट फोटो देख फैंस का पिघला दिल -Indianews – India News

2. फ्लोरल डेकोरेशन

टेबल को कई बड़े गुलदस्ते से सजाया गया था, जो आसपास के वातावरण को और भी अधिक सौंदर्यपूर्ण रूप से मनभावन बनाता था। वास्तव में, टेबल को फूलों की सजावट के नीचे भी रखा गया था, जिसमें पत्ते और लताएं थीं और यह बिल्कुल ड्रीमी जैसा लग रहा था।

3. फेयरी लाइट डेकोरेशन

क्या कोई है, जिसे परियों की सजावट पसंद नहीं है? खैर, अनुष्का शर्मा के बर्थडे डिनर टेबल को चारों तरफ फेयरी लाइट्स से सजाया गया था, जिससे पूरे सेटअप की खूबसूरती में चार चांद लग गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AARA Design & Decor (@aaradesign.blr)

मीरा राजपूत ने Shahid-Ishaan के मजेदार घूरने वाले मुकाबले की दिखाई झलक, हंसने पर मजबूर कर देगी ये तस्वीर -Indianews – India News

4. मोमबत्ती की रोशनी

सजावट के सौंदर्य मूल्य को जोड़ने के लिए चश्मे के अंदर मंद रोशनी वाली मोमबत्तियां रखी गई थीं।

5. कस्टमाइस्ड मेनू कार्ड

इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा के नाम के साथ एक विशेष रूप से क्यूरेट किया गया मेनू देख सकते हैं। मेनू कार्ड उस पर भूरे रंग के डिजाइन के साथ काले रंग का था। उस पर ‘सेलिब्रेटिंग अनुष्का’ लिखा हुआ था।

Varun Dhawan-Janhvi Kapoor ने सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शुरू की शूटिंग, सेट से पहले दिन की झलक आई सामने -Indianews – India News

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछले काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। वह आखिरी बार कैटरीना कैफ और शाहरुख खान के साथ जीरो में नजर आई थीं। अब वह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक चक्दा ‘एक्सप्रेस’ के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT