होम / 'आदिपुरुष' के साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का अटैच होगा टीजर

'आदिपुरुष' के साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का अटैच होगा टीजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 12, 2023, 10:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani New Update, मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म को लेकर शुरुआत से काफी बज बना हुआ है। अब फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म के टीजर को लेकर जानकारी सामने आई है। इस रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म का टीजर प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के साथ अटैच किया जाएगा।

‘आदिपुरुष’ के साथ अटैच होगा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीजर

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहली बार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में साथ काम करने जा रहें हैं। फिल्म के टीजर को लेकर अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का 1.19 मिनट का टीजर इस महीने की शुरुआत में सीबीएफसी ने पास किया है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म का टीजर प्रभास और कृति सेनन की मूवी ‘आदिपुरुष’ के साथ अटैच किया जाएगा।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून, 2033 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन, फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के मेकर्स की तरफ से टीजर को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्टारकास्ट

वही, करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ करण जौरण 6 साल बाद डायरेक्शन में लौट रहें हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
कौन हैं बॉक्सिंग ऐप मेकर और भारतीय मूल के अरबपति की पत्नी Erika Hammond? -Indianews
Vastu Shastra: घर में क्यों नहीं रखनी चाहिए महाभारत? जाने क्या कहता है वास्तु शास्त्र – Indianews
Lok Sabha Election: अमेठी की जनता के बीच स्कूटी से पहुंची स्मृति ईरानी, यहां देखें वीडियो-Indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR में मौसम ने बदला रुप, हवा में सुधार के आसार; जानें आज का AQI- indianews
ADVERTISEMENT