होम / Ranveer Singh ने बेटी का नाम किया शॉर्टलिस्ट? सालों पहले किया था तय

Ranveer Singh ने बेटी का नाम किया शॉर्टलिस्ट? सालों पहले किया था तय

Babli • LAST UPDATED : September 9, 2024, 12:49 pm IST
Ranveer Singh ने बेटी का नाम किया शॉर्टलिस्ट? सालों पहले किया था तय

Deepika Padukone and Ranveer Singh

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh Shortlist Baby Girl name: एक्टर रणवीर सिंह और  दीपिका पादुकोण इस समय अपने सातवें आसमान पर हैं। बता दें की कल 8 सितंबर को इय जोड़े ने अपने घर एक नन्हीं परी का स्वागत किया है। इस जोड़े के साथ साथ पुरा बी टाउन इनकी खुशियों में शामिल है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी इस सितारें जोड़े की बेटी के नाम को लेकर एक रेस लगी है। हर कोई यह जानने के लिए बेकरार है की यह जोड़ा अपनी बेटी का क्या नाम रखेगा। बता दें की अपने एक पुराने इंटरव्यू में रणवीर ने खुलासा किया कि उन्हें अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एक सरप्राइज़ मिला है।

ट्रोलर्स को एक्ट्रेस का करारा जवाब, जहीर के साथ की बप्पा की आरती, दिखाई झलक

रणवीर ने बच्चे का नाम किया शॉर्टलिस्ट

बताचीत में उन्होंने खुलासा किया, “अपने पहले दिन, मैं नर्वस और उत्साहित था। दीपिका ने मुझे शो के लिए शुभकामनाएँ देने के लिए फूल और एक हस्तलिखित नोट भेजा।” रणवीर ने अक्सर कबूल किया है कि कैसे दीपिका शुरू से ही उनके लिए एक सपोर्ट सिस्टम रही हैं और उन्होंने उन्हें इस क्विज़ शो को होस्ट करने के टिप्स भी दिए हैं। शो के दौरान, रणवीर ने यह भी खुलासा किया कि वह बच्चे के नाम की तलाश कर रहे हैं।

बातों में एक्टर को ये कहते सुना जा सकता है की “2- 3 साल में हमारे भी बच्चे होंगे! अभय, भाईसाब आपकी भाभी इतनी प्यारी बच्ची, मुझे कोई साइड देतोहलाइफ़ सेट हो जाए! ।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं बच्चों के नाम शॉर्टलिस्ट कर रहा हूँ। अगर आप मन नहीं करेंगे, तो ये ले लूँगा मैं शून्यवीर सिंह!”

किस अस्पताल में हुआ Deepika-Ranveer की बेटी का जन्म? कितना है डिलीवरी का चार्ज

फैंस ने दी जमकर बधाइयां

दीपिका और रणवीर के इस ख़ुशखबरी वाले पोस्ट पर फैंस ने भी जमकर प्यार और बधाई दी। एक फैन ने लिखा, “वाह! बेबी गर्ल, बधाई हो।” जबकि दूसरे फैन ने कहा, “बधाई हो! भगवान आप तीनों को खुश रखे। गणपति बप्पा का आशीर्वाद।” एक अन्य फैन ने दीपिका-रणवीर को शुभकामनाएं देते हुए कहा, “सबसे बड़ी बधाई दीपवीर। हम आप दोनों के लिए बहुत खुश हैं। उम्मीद है कि आप दोनों स्वस्थ और खुशहाल रहेंगे। बहुत सारा प्यार।”

‘स्टेज पर आओ, 1 टू 1 करते है…’ जूते से हमला करने के बाद फूटा Karan Aujla का गुस्सा, सरेआम दी चुनौती

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT