होम / प्रेग्नेंट पत्नी Deepika Padukone संग वोट डालने पहुंचे Ranveer Singh, एक्ट्रेस ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews

प्रेग्नेंट पत्नी Deepika Padukone संग वोट डालने पहुंचे Ranveer Singh, एक्ट्रेस ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 20, 2024, 2:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh and Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बी टाउन के लाडले कपल में से एक हैं। बता दें कि दोनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहें हैं। बड़े पैमाने पर घोषणा के बाद से, प्रशंसक इंटरनेट पर हलचल मचाने वाले अपने हर आंदोलन का इंतजार करते रहते हैं। अब, आज जबकि मुंबई लोकसभा चुनाव 2024 से गुलजार है, बॉलीवुड के कई सितारें वोट डालने पहुंच रहें हैं। इसी बीच रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी अपना वोट डालने पहुंच चुके हैं। साथ ही एक्ट्रेस के बेबी बंप को देखकर फैंस फिर से खुश हो गए और उन्होंने सबका ध्यान खींचा।

वोट डालने पहुंचे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

आपको बता दें कि आज यानी 20 मई को, कुछ समय पहले, जल्द ही माता-पिता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी नागरिक जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए शहर में कदम रखा। दंपती वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है। पैप्स द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, प्यार करने वाला पति पहले कार से बाहर आया और अपनी गर्भवती पत्नी को बचाया। उसने उसके लिए कार का दरवाजा खोला और उसे ढाल दिया, जबकि वे मतदान केंद्र की ओर अपना रास्ता बना रहे थे।

जैसा कि कोई देख सकता है, प्रसिद्ध युगल पपराज़ी की भारी भीड़ से घिरा हुआ था, जो उन्हें पकड़ने के लिए उनकी ओर दौड़े। इसके अलावा, अभिनेत्री की गर्भावस्था की चमक अचूक थी क्योंकि वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही थी और मतदान केंद्र के अंदर अपने पति के साथ हाथ में हाथ डाले चल रही थी।

Chandu Champion Trailer: Kartik Aaryan की चंदू चैंपियन का जबरदस्त ट्रेलर हुआ जारी, सैनिक लुक में दहाड़ते दिखे एक्टर -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में, जोड़े को सफेद रंग में ट्विनिंग करते हुए देखा गया था। दोनों ने नीले डेनिम के साथ एक सफेद शर्ट पहनी थी, स्टाइलिश काले चश्मे के साथ उनके लुक में एक अतिरिक्त ग्लैमर था। इसके अलावा, अपना वोट डालने के बाद, दंपति बाहर आ गए। रणवीर सिंह ने फिर से प्रमुख रिश्ते के लक्ष्यों को पूरा किया क्योंकि उन्होंने दरवाजा खोला और यह सुनिश्चित किया कि उनकी पत्नी कार के अंदर आराम से बैठे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस के बेबी बंप पर भड़के फैंस

वीडियो सामने आने के तुरंत बाद, प्रशंसक इस पर प्रतिक्रिया देना बंद नहीं कर सके। इस वीडियो के सामने आने पर लोग अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, “दिख गया बेबी बंप? अब नहीं बोलोगे सरोगेसी।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “यह उन लोगों पर एक थप्पड़ है जो कह रहे थे कि वह गर्भवती नहीं है, लेकिन सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चा पैदा कर रही, यहां तक कि अगर उसने सरोगेट करने का विकल्प चुना होता, तो वह उसकी पसंद होती, मुझे लगता है कि इस विषय पर अब और चर्चा नहीं होगी, कुछ लोग बहुत ज्यादा हैं, एक जीवन प्राप्त करें !!”

डिसरप्टर्स लिस्ट 2024 में शामिल होने वाली पहली भारतीय स्टार बनीं प्रेग्नेंट Deepika Padukone, Ranveer Singh ने बरयाया प्यार -Indianews – India News

जबकि एक तीसरे प्रशंसक ने टिप्पणी की, “गर्भावस्था में दीपिका।” जबकि एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “ओह गर्भावस्था चलना।” तो किसी यूजर ने लिखा, “ओह अंत में एक टक्कर है, इतनी प्यारी गर्भावस्था की सैर।” इसके अलावा, कई प्रशंसकों ने कमेंट सेशने में लाल-दिल और दिल-आंख इमोजी ड्रोप किए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT