होम / सुनील छेत्री के संन्यास की घोषणा के बाद भावुक हुए Ranveer Singh, दिया यह इमोशनल रिएक्शन -Indianews

सुनील छेत्री के संन्यास की घोषणा के बाद भावुक हुए Ranveer Singh, दिया यह इमोशनल रिएक्शन -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 16, 2024, 4:59 pm IST
सुनील छेत्री के संन्यास की घोषणा के बाद भावुक हुए Ranveer Singh, दिया यह इमोशनल रिएक्शन -Indianews

Ranveer Singh and Sunil Chhetri

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh Gets Emotional After Sunil Chhetri Announces Retirement: फुटबॉल के दिग्गज सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने गुरुवार सुबह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किए गए एक हार्दिक वीडियो के माध्यम से भारतीय राष्ट्रीय टीम से संन्यास की घोषणा की। उन्हें व्यापक रूप से भारत के महानतम खिलाड़ियों में से एक माना जाता है, जिन्हें देश और विदेश दोनों में भारतीय फुटबॉल की प्रोफाइल को बढ़ाने के लिए जाना जाता है।

सुनील छेत्री ने भारतीय राष्ट्रीय टीम से संन्यास लेने की घोषणा

फुटबॉलर सुनील छेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने संन्यास की घोषणा की। एक्स चैनल पर नौ मिनट 51 सेकंड के वीडियो पोस्ट में छेत्री ने अपने लंबे करियर की उतार-चढ़ाव की बातों को याद किया और अपने फैसले पर दुख जताया। छेत्री ने अपने कार्यकाल की घोषणा करते हुए कहा, ”मुझे याद है कि पिछले 19 वर्षो में कर्तव्य, दबाव और खुशी का एक बहुत अच्छा संयोजन है।”

कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने Vicky Kaushal के शादी के जूते की अनसीन फोटो की शेयर, इस मजेदार अंदाज में किया बर्थडे विश -Indianews – India News

उन्होंने कहा, “मैं राष्ट्रीय टीम के साथ जो भी ट्रेनिंग करता हूं, उसका पूरा लुत्फ उठाना चाहता हूं। कुवैत के खिलाफ खेल दबाव की मांग करता है, हमें अगले दौर के लिए क्वालीफाई करने के लिए तीन अंकों की आवश्यकता है। यह हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है, “कप्तान ने कहा। उन्होंने कहा, “एक आखिरी मैच… हमारे सभी के लिए … चलो खेल जीतते हैं और हम खुशी से प्रस्थान कर सकते हैं।”

रणवीर सिंह का रिएक्शन

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भावुक हो गए और इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “आइकन। हीरो। दिव्य चरित्र। हमारे लिए एक खट्टा-मीठा क्षण, जो आपकी महानता से प्रभावित और प्रेरित हुए हैं। हमें इतनी खुशी और महिमा लाने के लिए धन्यवाद, कप्तान। आपको हमेशा के लिए प्यार!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Chhetri (@chetri_sunil11)

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह अगली बार सिंघम अगेन में दिखाई देंगे, जो अजय देवगन के नेतृत्व वाली सिंघम फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग है और रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स का 5 वां भाग है। फिल्म में अजय और रणवीर के अलावा करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी होंगे। सिंघम अगेन के बाद रणवीर फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। फिल्म के फरवरी 2025 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। पिंकविला ने हाल ही में खुलासा किया कि अभिनेता अपनी आगामी फिल्म राक्षस के लिए हनुमान निर्देशक प्रशांत वर्मा के साथ भी सहयोग करेंगे।

Heeramandi की Richa Chadha को अपनी प्रेग्नेंसी का पता चलने पर करने लगीं थी यह काम, इन तरीकों से करती हैं हैंडल -Indianews – India News

रणवीर सिंह ने एक बिल्कुल नई फिल्म भी साइन की है जो अप्रैल/मई 2024 की शुरुआत में फ्लोर पर चली गई थी। इस डिवेलपमेंट से जुड़े हमारे सूत्रों के मुताबिक, रणवीर सिंह नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर आदित्य धर के साथ एक बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर साइन करने की कगार पर हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT