होम / Ranveer Singh ने Brahmastra 2 की तैयारी की शुरू! एक्टर के लेटेस्ट लुक ने फैंस को किया हैरान -IndiaNews

Ranveer Singh ने Brahmastra 2 की तैयारी की शुरू! एक्टर के लेटेस्ट लुक ने फैंस को किया हैरान -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 18, 2024, 3:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh Brahmastra 2: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कई बार अपनी एक्टिंग स्किल्स को साबित किया है। उनके बहुत सारे फैंस हैं और वो अपने फैंस को अपने दैनिक अपडेट्स से खुश करते हैं। रणवीर जो अपने आकर्षक लुक्स के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने एक बार फिर अपने अच्छे लुक्स से फैंस को चौंका दिया है। बता दें कि मंगलवार को रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं और उनके नए लुक को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

रणवीर सिंह ने नया दाढ़ी वाला लुक किया शेयर

आपको बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर मंगलवार, 18 जून 2024 को अपने ने लुक की कई तस्वीरें शेयर कीं हैं। इन नई तस्वीरों में रणवीर अपनी बेहतरीन कटी हुई दाढ़ी को दिखाते हुए नजर आ रहें हैं और ग्रे स्वेटर में काफी हैंडसम लग रहें हैं। कैमरे में कैद उनके शर्मीले लुक ने महिलाओं को चौंका दिया। इन फोटोज को शेयर करने के साथ कैप्शन में कई सारे हार्ट इमोजी ड्रॉप किए हैं।

मां पूनम और भाई लव ने इंस्टाग्राम पर Sonakshi Sinha को किया अनफॉलो, बेटी को छोड़ पूरे परिवार को किया फॉलो – India News

रणवीर सिंह के लुक पर फैंस ने बरसाया प्यार

रणवीर सिंह, जो एक पिता बनने वाले अभिनेता हैं, इस तस्वीर में बहुत खूबसूरत लग रहे थे। तस्वीर ऑनलाइन शेयर होने के बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन को प्यार और प्रशंसा से भर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘अगर ये देव कैरेक्टर का लुक है। तो भाई आआग लगने वाली है सेकंड पार्ट मेय।’ रणवीर के नए लुक ने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या अभिनेता का नए लुक अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 के लिए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

ब्रह्मास्त्र 2 के लिए तैयार हुए रणवीर सिंह

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर को रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में देव की भूमिका के लिए फाइनल किया गया है और फैंस इस चयन की प्रशंसा कर रहें हैं। वैसे, अगर रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे भाग की स्क्रिप्टिंग अभी भी जारी है। ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग 2025 में शुरू होगी।

Deepika Padukone 2024 की सबसे अधिक कमाई वाली बनीं टॉप एक्ट्रेस, आलिया भट्ट-कंगना रनौत को छोड़ा पीछे, देखें लिस्ट – India News

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अयान फिलहाल वॉर 2 में व्यस्त हैं और रणवीर इस साल बैजू बावरा की शूटिंग कर रहें हैं। रणवीर की आने वाली फिल्म राक्षस को निर्देशक प्रशांत वर्मा ने ठंडे बस्ते में डाल दिया है। निर्माताओं ने बताया कि फिल्म नहीं बन रही है। रणवीर ने कहा था कि प्रशांत एक बहुत ही खास प्रतिभा हैं और वो भविष्य में किसी रोमांचक चीज पर साथ काम करेंगे। रणवीर के पास डॉन 3 है, जिसका निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे। इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म के 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rashid Khan: सेमीफाइनल से पहले अफगानिस्तान को बड़ा झटका, ICC ने कप्तान राशिद को इस प्रकरण में पाया दोषी -IndiaNews
Throat Hair: धूम्रपान करने की वजह से दुर्लभ घटना, व्यक्ति के गले में उग आए बाल -IndiaNews
Zimbabwe Tour: जिम्बाब्वे दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, ये खिलाड़ूी हुआ चोटिल-Indianews
T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल से पहले राशिद खान ने अफगानिस्तान से मांगा समर्थन-Indianews
Karisma Kapoor ने अपने पहले से 50वें जन्मदिन तक की दिखाई झलक, मां बबीता और पिता रणधीर को दिया धन्यवाद, देखें वीडियो -IndiaNews
Sam Pitroda: सैम पित्रोदा को कांग्रेस में फिर मिली बड़ी जिम्मेदारी, विवादित टिप्पणी के बाद हुआ था एक्शन-IndiaNews
Bihar: पिछले 24 घंटे में बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 4-4 लाख रुपये-Indianews
ADVERTISEMENT