होम / Ranveer Singh: रणवीर सिंह ने करोड़ो में बेचा दो लग्जरी अपार्टमेंट, जानें पुरा मामला

Ranveer Singh: रणवीर सिंह ने करोड़ो में बेचा दो लग्जरी अपार्टमेंट, जानें पुरा मामला

Babli • LAST UPDATED : November 13, 2023, 1:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh, दिल्ली: सिम्बा जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाने वाले बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने अपनी हालिया फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्कसेस के बाद मुंबई में अपने दो लक्जरी अपार्टमेंट बेच दिए हैं।

रणवीर सिंह ने मुंबई में अपना अपार्टमेंट बेचा

मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह ने मुंबई में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर अपने दो लग्जरी अपार्टमेंट बेच दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अपार्टमेंट की किमत लगभग 15.25 करोड़ हैं। वे शहर के गोरेगांव में ओबेरॉय एक्सक्विज़िट की 43वीं मंजिल पर हैं। यह एक्सप्रेस हाईवे पर ओबेरॉय मॉल के पास स्थित है। बता दें की फ्लैटों में 1,324 वर्ग फुट जगह है और छह पार्किंग एरिया हैं। इसके अलावा पिछले साल सिंह ने बांद्रा वेस्ट में 119 करोड़ में एक क्वाड्रुप्लेक्स खरीदा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट

रणवीर की हालिया रिलीज करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी थी। फिल्म में आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी दिखाई दिए थे। यह एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता साबित हुई। यह लगभग सात वर्षों के बाद केजेओ की निर्देशक की कुर्सी पर वापसी का प्रतीक है। सिंह अगली बार रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे। वह फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फ्रेंचाइजी में पहले शाहरुख खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हाल ही में एक्टर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ कॉफी विद करण सीजन 8 में भी नजर आए थे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT