होम / Rashmika Mandanna: रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग रश्मिका मंदाना ने मनाई दिवाली? फैंस ने किया रिएक्ट

Rashmika Mandanna: रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग रश्मिका मंदाना ने मनाई दिवाली? फैंस ने किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : November 13, 2023, 1:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna, दिल्ली: विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के बीच पिछले कुछ समय से डेटिंग की अफवाह जोरो शोरो से है। दोनों स्टार्स को कई बार एक ही जगह पर देखा गया है, कुछ समय से इन दोनो के रिलेशनशिप में होने की अफवाहे फैल रही हैं।

एक जैसे बैकग्राउंड वाली तस्वीरें की साझा

हाल ही में, रश्मिका मंदाना ने दिवाली मनाते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी लेकिन अब फैंस को एक समानता नजर आई है जो उन्होंने देखी थी। इससे पहले कल, विजय देवरकोंडा ने भी अपने परिवार के साथ दिवाली की एक तस्वीर पोस्ट की थी और अब दोनों तस्वीरों का बैकग्राउंड एक जैसा लग रहा है, जिससे पता चलता है कि रश्मिका जाहिर तौर पर विजय देवरकोंडा और उनके परिवार के साथ दिवाली मना रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

रश्मिका मंदाना का कमेंट सेक्शन

गीता गोविंदम एक्ट्रेस के बीच लंबे समय से गुप्त रूप से डेटिंग करने की अफवाह है। इन दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा गया है, लेकिन अभी तक उन्होंने इस बात की पुष्टि नहीं की है और न ही इससे इनकार किया है कि वे रिलेशनशिप में हैं या नहीं। हाल ही में, रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो विवाद के दौरान, विजय देवरकोंडा भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड के समर्थन में सामने आए और उसे स्थिति से निपटने में मदद की।

Rashmika Mandanna's comment section on Instagram

डीपफेक वीडियो पर विजय देवरकोंडा ने किया सपोर्ट

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कहानी पोस्ट की, जिसमें उन्होनें लिखा “भविष्य के लिए बेहद महत्वपूर्ण कदम। ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए।” उन्होंने यह भी कहा, “इसके अलावा, त्वरित कार्रवाई और सजा के लिए एक कुशल सुलभ साइबर विंग लोगों को अधिक सुरक्षित बनाएगी।”

विजय देवरकोंडा का वर्कफ्रंट

विजय देवरकोंडा, जिन्हें आखिरी बार सामंथा रुथ प्रभु के साथ फिल्म कुशी में देखा गया था, अगली बार फिल्म फैमिली स्टार के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होंगे। परशुराम द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होगी जिसमें मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म अगले साल संक्रांति के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट

रश्मिका मंदाना को आखिरी बार हिंदी फिल्म मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ प्रमुख भूमिका में देखा गया था। अभिनेत्री अगली बार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में भी नजर आने वाली है, जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tanning Remedies: पेडिक्योर से भी नहीं जा रही पैरों की टैनिंग, तो इन टिप्स को जरूर करें फॉलो -Indianews
IPL 2024, MI VS KKR Live Score: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला
तिहाड़ में फिर मचा आतंक, आपसी झड़प में एक कैदी की मौत
Canada: सड़क दुर्घटना में भारतीय दम्पति और 3 महीने के पोते की मौत, कार  का पीछा कर रही थी कनाडा पुलिस-Indianews
पाकिस्तान में Flipkart नहीं देता है सेवा, जानिए यहां लोग कैसे करते हैं ऑनलाइन शॉपिंग
मेरी मां ने मुझे परिवार की कर्मभूमि सौंपी…, रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी का बयान
Rohith Vemula: रोहित वेमुला मौत मामले में तेलंगाना पुलिस ने सभी आरोपियों को दिया क्लीन चिट, रिपोर्ट में कही यह बात -Indianews
ADVERTISEMENT