होम / Ranveer Singh: लंदन के मैडम तुसाद में रणवीर सिंह के लगे दो वैक्स स्टैच्यू, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

Ranveer Singh: लंदन के मैडम तुसाद में रणवीर सिंह के लगे दो वैक्स स्टैच्यू, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 18, 2023, 4:38 pm IST
ADVERTISEMENT
Ranveer Singh: लंदन के मैडम तुसाद में रणवीर सिंह के लगे दो वैक्स स्टैच्यू, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

Ranveer Singh Wax Statues in Madame Tussads in London

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh Wax Statues in Madame Tussads in London: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी वर्सटाइल एक्टिंग स्किल्स को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। उन्होंने हर तरह के रोल में अपना टैलेंट स्क्रीन पर दिखाया है और इसी के दम पर रणवीर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। एक्टर सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी जाना-माना नाम बन चुके हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने बढ़ते स्टारडम से जुड़ी एक गुड न्यूज शेयर की है।

रणवीर सिंह ने ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। ये उनकी सिजलिंग परफॉर्मेंस का ही कमाल है कि एक्टर के चाहने वालों की लिस्ट इंडिया के बाहर भी है। दुनियाभर में मशहूर रणवीर सिंह ने फैंस को मैडम तुसाद में खुद के एक नहीं बल्कि दो वैक्स स्टैच्यू से रुबरू करवाया है।

लंदन में मैडम तुसाद में रणवीर के बने दो स्टैच्यू

आपको बता दें कि लंदन में रणवीर सिंह के दो वैक्स स्टैच्यू बनाए गए हैं। एक्टर ने इसकी फोटो शेयर करते हुए अपनी खुशी का इजहार किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन में बताया, “बड़े होकर, मैं दुनिया के कुछ सबसे प्रसिद्ध और प्रमुख व्यक्तित्वों के साथ अपने माता-पिता की पुरानी तस्वीरों से मोहित हो गया, केवल यह महसूस करने के लिए कि वो लंदन के प्रसिद्ध मैडम तुसाद में मोम की मूर्तियां थीं। उस पौराणिक संग्रहालय का आकर्षण मेरे साथ रहा, जिससे अब वहां मेरा मोम का पुतला होना सपने जैसा हो गया। कृतज्ञता मुझे भर देती है क्योंकि मेरा आंकड़ा दुनिया के सबसे कुशल व्यक्तित्वों में से एक है। एक अविस्मरणीय क्षण, जो मुझे जादुई सिनेमाई यात्रा पर विचार करने के लिए मजबूर करता है जिसने मुझे इस पल तक पहुंचाया है।”

सेलेब्स दे रहें बधाईयां

इस पोस्ट में रणवीर का एक स्टैच्यू पिंक और मल्टीकलर की शेरवानी में है, तो दूसरा ब्लैक कलर के थ्री पीस सूट में। एक्टर को फैंस की तरफ से ढेर सारी बधाईयां मिल रहीं हैं। आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक उन्हें बधाईयां दे रहें है। इस फोटो पर उनकी साली-साहिबा अनीशा ने कमेंट कर लिखा, ‘अपना टाइम आ गया।’ मनीष पॉल ने भी कमेंट में लिखा, ‘क्या बात है मेरे शेर, तुम्हें और अधिक शक्ति रणवीर सिंह, मेरे ब्रदर।’ मॉनी रॉय ने क्लैप और हार्ट इमोजी ड्रोप किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आए थे। अब वो जल्द ही रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे। फिल्म से उनका लुक रिवील किया जा चुका है। इसके अलावा उनकी झोली में फेमस फ्रेंचाइजी फिल्म ‘डॉन’ है, जो कि 2025 में रिलीज होगी।

 

Read Also:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT