होम / Deepika Padukone को आज अस्पताल से घर ले जाएंगे Ranveer Singh, नन्ही बेबी गर्ल के लिए फोटोग्राफर्स के आगे रखी ये शर्त

Deepika Padukone को आज अस्पताल से घर ले जाएंगे Ranveer Singh, नन्ही बेबी गर्ल के लिए फोटोग्राफर्स के आगे रखी ये शर्त

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 12, 2024, 5:14 pm IST

Deepika Padukone and Ranveer Singh

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone and Her Baby Girl To Be Discharged Today: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने गणपति उत्सव के दूसरे दिन यानी 8 सितंबर, 2024 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। जल्द ही, सबसे सरल तरीके से उन्होंने अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की और खुलासा किया कि उन्हें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है। पेरेंटिंग क्लब में शामिल होने वाला यह कपल सातवें आसमान पर है। अब एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ये कपल अपनी छोटी राजकुमारी के लिए ‘नो फोटो पॉलिसी’ भी रखेंगे।

दीपिका पादुकोण को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, जो अब एक बच्ची की मां हैं, उनको 12 सितंबर, 2024 को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका और रणवीर अपनी बेटी को घर ले जाएंगे और नए पिता बेहद उत्साहित हैं क्योंकि उनका एक बच्ची होने का सपना सच हो गया है। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि रणवीर ने दीपिका और उनकी बेटी के लिए खास प्लानिंग भी की है।

इधर एंटीलिया में हुई गणेश पूजा, उधर अंबानी परिवार की बड़ी बहू Shloka Mehta की बहन ने स्विमसूट में दिए सिज़लिंग पोज – India News

अनुष्का और विराट की पेरेंटिंग को करेंगे फॉलो

इसके अलावा रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पेरेंटिंग को फॉलो करेंगे। फोटोग्राफर्स को अपनी बेटी की तस्वीर क्लिक करने की अनुमति नहीं देंगे। जी हां, दीपिका और रणवीर अपनी बेटी के लिए ‘नो फोटो पॉलिसी’ (No Photo Policy) रखेंगे, ठीक वैसे ही जैसे अनुष्का और विराट, जो वामिका और अकाय के माता-पिता हैं।

Malaika Arora के पिता अनिल मेहता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला मौत का राज, सामने आई चौंकाने वाली बात – India News

दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपने पहले बेबी के आगमन की घोषणा

दीपिका द्वारा बच्ची को जन्म देने की खबर वायरल होने के बाद इस कपल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किय। तस्वीर में एक सुनहरा धनुष देखा जा सकता है और उसके अंदर लिखा, “बेबी गर्ल का स्वागत है। 8.9.2024। दीपिका और रणवीर।” इसके साथ ही, आपको याद दिला दें कि पूरा देश गणपति मना रहा था और उसी दिन रात में दीपिका को अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT