होम / Singham Again का नया पोस्टर देख फिदा हुए Ranveer, Deepika की तारीफ में लिखा ये शब्द -Indianews

Singham Again का नया पोस्टर देख फिदा हुए Ranveer, Deepika की तारीफ में लिखा ये शब्द -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 22, 2024, 2:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh-Deepika Padukone, दिल्ली: बॉलीवुड की आईटी जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में स्क्रीन स्पेस साझा करेंते दिखाई देंगे। अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म से दीपिका पादुकोण का नया लुक शेयर किया गया था। नई झलक में, शक्ति शेट्टी के रूप में एक्ट्रेस अजय देवगन के फेमस सिंघम पोज़ में शानदार दिख रही थीं। जबकि इंटरनेट पहले से ही एक्ट्रेस के नए अवतार पर जोर दे रहा है, हाल ही में, प्यारे पति ने भी डीपी के नए लुक पर रिएक्ट करते हुए प्यार लुटाया हैं।

  • सिंघम अगेन से दीपिका के लुक पर रणवीर का रिएक्शन
  • सिंघम अगेन से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक
  • इस दिन रिलीज होगी फिल्म

डीपफेक वीडियो वायरल होने पर फूटा Ranveer Singh का गुस्सा, दर्ज करवाई FIR -Indianews

सिंघम अगेन से दीपिका के लुक पर रणवीर का रिएक्शन

आज, 22 अप्रैल को, कुछ समय पहले, रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम पर फिल्म सिंघम अगेन से अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की एक नई झलक साझा की। रोहित शेट्टी का डायरेक्टेड इस फिल्म में एक्ट्रेस आईपीएस शक्ति शेट्टी का किरदार निभाएंगी। अब, इस पर रिएक्ट करते हुए, प्यार करने वाले पति ने अपनी पत्नी को “शेरनी” कहा और साथ में एक शेरनी इमोजी भी शेयर किया। इसके अलावा, उन्होंने बैकग्राउंड म्यूजिक में फिल्म का गाना भी जोड़ा था।

19 अप्रैल को, रोहित शेट्टी ने फिल्म से दीपिका की नई झलक से फैंस को अप्रत्याशित रूप से खुश कर दिया था। उन्होंने उन्हें ‘लेडी सिंघम’ कहते हुए कैप्शन में लिखा था, ”मेरे हीरो… रील में भी और रियल में भी लेडी सिंघम!!!” @दीपिका पादुकोने।” इसके अलावा, दीपिका ने कैप्शन के साथ पोस्ट भी शेयर किया था, “#LadySingham

Pic Courtesy: Ranveer Singh Instagram
Ranveer Singh Instagram

मशहूर होने के बाद Ayushmann ने किया Tahira Kashyap से ब्रेकअप, बताई रिश्ते की सच्चाई-Indianews

सिंघम अगेन से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक

रणवीर सिंह फिल्म में सिंबा का अपना किरदार दोहराएंगे। पिछले साल ही मेकर्स ने फिल्म से रणवीर का पहला लुक जारी किया था, जहां उन्होंने छेनी वाली बाइसेप्स के साथ अपनी मांसपेशियों की शक्ति का प्रदर्शन किया था। लाल बेकग्राउंड में, भगवान हनुमान का प्रतिबिंब भी देखा गया, जो सिम्बा की शारीरिक शक्ति का सुझाव देता है। तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन दिया था, “सबसे नटखट, सबसे निराला!!! आला रे आला, सिम्बा आला!!!”

सिंघम अगेन के बारे में

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म, सिंघम अगेन, रोहित शेट्टी के पुलिस जगत का एक हिस्सा है। फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण सहित कई स्टार कलाकार एहम किरदारों में हैं। इसके अलावा, एक्शन एंटरटेनर में अर्जुन कपूर भी नकारात्मक किरदार में होंगे। बता दें की यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Rakhi Sawant को लगा बड़ा झटका, वीडियो लीक मामले में SC ने उठाया यह कदम -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT