होम / अपनी इस पोस्ट से फैंस के दिलो में खलबली मचा रहे हैं रैपर बादशाह, लिखा- 'मैं वापस आऊंगा…'-IndiaNews

अपनी इस पोस्ट से फैंस के दिलो में खलबली मचा रहे हैं रैपर बादशाह, लिखा- 'मैं वापस आऊंगा…'-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 16, 2024, 4:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rapper Badshah’s New Viral Post: रैपर बादशाह का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में छाया हुआ है। इन्हें दुनिया भर में महानायक के रूप में माना जाता है, और उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में एक नए मुकाम तक पहुँचाया है। उनके गाने हमेशा सुर्खियों में रहते हैं और उन्हें लेकर कई विवाद भी उठते रहते हैं। हाल ही में, उनका एक पोस्ट वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने फैंस से माफी मांगी है। बादशाह का टेक्सास के डलास में होने वाले शो को बीच में रोकना पड़ा था, और उन्होंने अपने पोस्ट में इसकी वजह बताई है।

Rapper Badshah's New Viral Post

उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जल्द ही वायरल हो गई, और लोगों की रुचि और प्रतिक्रिया उनकी माफी और खुलासे के प्रति बढ़ गई है। इससे यह साफ होता है कि बादशाह की लोकप्रियता और उनके फैंस की भावनाओं के प्रति उनका संवेदनशीलता और समझ देखी जाती है।

Delhi water crisis: जल संकट के चलते राजधानी में तोड़फोड़, तीन घायल- India News

बादशाह ने अपनी इस पोस्ट में लिखी दिल की बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

 फेमस रैपर बादशाह ने डलास वाले कॉन्सर्ट को बीच में रोकने की वजह का इस पोस्ट के ज़रिये खुलासा करते हुए कैप्शन में लिखा- ”डलास, आज जो हुआ, उसकी वजह से मेरा दिल पूरी तरह से टूटा हुआ है और मैं निराश हूं। प्रमोटर्स को तरीके से सब चीजों का ध्यान रखना चाहिए, खासकर एक बड़े शो के लिए क्योंकि एक टूर में काफी मेहनत लगती है। जो अपनी मेहनत के पैसे से वह टिकट खरीदते हैं और क्रू के साथ भी यह गलत है जो एक टूर के लिए अपनी पूरी मेहनत लगा देते हैं। हम हफ्तों तक रिहर्स करते हैं, महीनों के प्लान बनाते हैं और इतना ट्रेवल करते हैं सिर्फ एक बेस्ट एक्सपीरियंस के लिए। म्यूजिक इंडस्ट्री में रिस्पेक्ट जरूर होनी चाहिए। एक आर्टिस्ट की जितनी रिस्पेक्ट होती है, उतनी ही क्रू और फैंस की होनी चाहिए।”

चिराग पासवान पर दिल हार बैठी ये भोजपुरी एक्ट्रेस, वीडियो शेयर कर जगजाहिर किया अपना प्यार-IndiaNews

अपने फैंस से किया वादा

Rapper Badshah's New Viral Post

तो वहीं इस के आगे अपनी पोस्ट में बादशाह ने अपने फैंस से मांफी भी मांगी और लिखा- ‘मैनेजमेंट टीम ने सभी चीजों को ठीक करने की कोशिश की थी, लेकिन हो नहीं पाया…’ बादशाह ने आगे अपने फैंस से कहा- ‘मैं वादा करता हूं कि मैं वापस आऊंगा और अब बड़े, बेटल और बोल्डनेस के साथ।” अब बादशाह के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर फैंस के दिलो में भूचाल ला रखा हैं। पोस्ट को अबतक लाखो लाइक्स और हज़ारो कमेंट्स आ चुके हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT