होम / रैपर Badshah ने एक बार फिर रचा इतिहास! यूरोप के टॉप 3 फेसटिवल में दी शानदार परफॉर्मेंस

रैपर Badshah ने एक बार फिर रचा इतिहास! यूरोप के टॉप 3 फेसटिवल में दी शानदार परफॉर्मेंस

Babli • LAST UPDATED : February 19, 2024, 12:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Badshah, दिल्ली: रैपर बादशाह भारतीय मूल के पहले हिप-हॉप कलाकार बनकर उभरे हैं जिन्होंने यूनटोल्ड के मेन मंच पर शानदार परफॉर्मेंस दी हैं। जिसे दुनिया के टॉप छह फेस्टिवल में से एक और यूरोप में तीसरा सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है। दुनिया के सबसे बड़े संगीत समारोहों में से एक होने के लिए प्रसिद्ध, UNTOLD मध्य पूर्व में बादशाह की परफॉर्मेंस ने दुनियाभर में शोर मचा दिया हैं। ‘दुबई का पहला मेगा फेस्टिवल’ कहे जाने वाले अनटोल्ड का आयोजन 15 से 18 फरवरी तक एक्सपो सिटी दुबई में किया गया था। बता दें की इस फेस्टिवल में उनका सेट 75,000 से ज्यादा फैंस को आकर्षित किया। उनके प्रदर्शन के बाद डांस संगीत के दिग्गज हार्डवेल और टिएस्टो ने सेटों पर जोरदार प्रस्तुति दी थी। उन्होंने अपने शो में दिवंगत सिद्धू मूस वाला को भी श्रद्धांजलि दी और भारतीय ध्वज को ऊंचा लहराया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़े-भरत तख्तानी से अलग होने के बाद उड़ी Esha Deol की मुस्कान, इस तरह एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

ये लोग हुए थे शामिल

इसके साथ ही बता दें की इस हफ्ते के आखिर में एक्सपो सिटी दुबई में अपनी शानदार शुरुआत करने वाले इस फेस्टिवल में आर्मिन वैन ब्यूरेन, बेबे रेक्सा, डॉन डियाब्लो, ऐली गोल्डिंग, सेबेस्टियन इंग्रोसो, जी-इज़ी, पीएसवाई, मेजर लेज़र, पॉल कल्कब्रेनर और टिम्मी ट्रम्पेट जैसे नाम शामिल थे।

ये भी पढ़े-BAFTA 2024 में चमचमाती साड़ी में Deepika Padukone ने ढाया कहर, फैंस हुए दिवाने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.