होम / भरत तख्तानी से अलग होने के बाद उड़ी Esha Deol की मुस्कान, इस तरह एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

भरत तख्तानी से अलग होने के बाद उड़ी Esha Deol की मुस्कान, इस तरह एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

Babli • LAST UPDATED : February 19, 2024, 12:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Esha Deol, दिल्ली: ईशा देओल और भरत तख्तानी, जो एक समय में व्यापक रूप से प्रसिद्ध बॉलीवुड जोड़ी थे, ने अपनी एक दशक पुरानी शादी को खत्म करते हुए अलग होने की घोषणा करके कई लोगों को हैरान कर दिया हैं। एक संयुक्त बयान में, ईशा देओल और भरत तख्तानी ने खुलासा किया कि वे अलग हो गए हैं। इस अलग हुए जोड़े ने 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। अब, अलगाव के बाद पहली बाद, ईशा को एयरपोर्ट पर पपराज़ी के साथ बातचीत करते देखा गया हैं।

ये भी पढ़े-बोनी कपूर ने Janhvi की अलगी फिल्म से उठाया पर्दा, साउथ की इस सितारे के साथ चमकेंगी एक्ट्रेस

एयरपोर्ट पर नजर आईं ईशा देओल

भरत तख्तानी से अलग होने के बाद एयरपोर्ट पर पहली बार नजर आईं ईशा देओल सफेद टी-शर्ट, डेनिम जींस और स्टाइलिश टोपी में आकर्षक लग रही थीं, एक्ट्रेस ने पैपराजी के साथ बातचीत की और उन्हें आश्वस्त किया कि वह ठीक हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elite A_Z (@elitea_z)

ये भी पढ़े-BAFTA 2024 में चमचमाती साड़ी में Deepika Padukone ने ढाया कहर, फैंस हुए दिवाने

अलग हुए ईशा-भरत 

मीडिया को दिए एक संयुक्त बयान में ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अलग होने के अपने फैसले की घोषणा की। उन्होंने कहा, ‘हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। इस परिवर्तन के माध्यम से, हमारे दो बच्चों की भलाई हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता बनी हुई है। हम अनुरोध करते हैं कि हमारी निजता का सम्मान किया जाए।” अपने एक इंटरव्यु के दौरान ईशा ने साझा किया, “मैं जमनाबाई नरसी स्कूल में थी, और भरत बांद्रा में लर्नर्स अकादमी में पढ़ रहा था। हम मेरे स्कूल द्वारा आयोजित कैस्केड नामक अंतर-स्कूल प्रतियोगिता में मिले थे।”

ये भी पढ़े-क्या प्रेग्नेंट हैं Ileana D’Cruz ? बेबी बंप के साथ शेयर की पोस्ट

टिनएज में हुआ था ब्रेकअप 

मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा देओल की छोटी बहन अहाना देओल ने पहले एक यूट्यूब वीडियो में ईशा और भरत तख्तानी के डेटिंग इतिहास के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने खुलासा किया कि जब ईशा 9वीं कक्षा में थीं और भरत 10वीं में थे तब उन्होंने एक-दूसरे को देखना शुरू किया। उनका प्रारंभिक रिश्ता अल्पकालिक था, जब एक ड्राइव के दौरान ईशा ने उसका हाथ पकड़ने की कोशिश की तो उसके रिश्ते में दरार आ गई। एक दशक बाद, वे फिर से जुड़े और इस बार भरत ने ईशा का हाथ पकड़ने से पहले अनुमति मांगी, जिससे उनके रिश्ते में एक नया अध्याय शुरू हुआ।

ये भी पढ़े-शादी से पहले दुल्हे के साथ रोमेंटिक होती दिखी दिव्या अग्रवाल, कॉकटेल पार्टी की ऐसी तस्वीरें आई सामने

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT