होम / Rapper Yung Sammy Interview: नाइजीरिया से भारत आए रैपर युंग सैमी की जर्नी है खास, यो यो हनी सिंह के साथ भी कर चुके हैं काम

Rapper Yung Sammy Interview: नाइजीरिया से भारत आए रैपर युंग सैमी की जर्नी है खास, यो यो हनी सिंह के साथ भी कर चुके हैं काम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 13, 2024, 8:11 pm IST

Rapper Yung Sammy Interview

India News (इंडिया न्यूज़), Rapper Yung Sammy Interview: युंग सैमी एक ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी अनूठी बहुसांस्कृतिक पृष्ठभूमि से प्रेरणा लेते हैं, जिसकी जड़ें नाइजीरिया (उनकी जन्मभूमि) और भारत में हैं, जहां उनका पालन-पोषण हुआ। उन्होंने देसी ट्रिल लेबल के तहत संगीत जारी किया है, जिसमें उन्होंने विविध ध्वनियों और कहानियों को मिलाने की अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, खासकर भारतीय रैप। युंग सैमी अपने संगीत में अंग्रेजी और हिंदी प्रवाह के बीच सहजता से स्विच करने के लिए जाने जाते हैं, जो उनके बहुभाषी कौशल और अंग्रेजी, पंजाबी, योरूबा और अन्य भाषाओं में प्रवाह को उजागर करता है।

एनसीआर दिल्ली स्थित रैपर ने पहले 4×4, मेहंदी, शांत, मूव्ड ऑन और बिग मैन टिंग जैसे ट्रैक जारी किए हैं, जो डीएचएच दृश्य पर हावी होने की उनकी बड़ी योजनाओं की झलक देते हैं। इंडिया न्यूज़ के साथ बातचीत में युंग सैमी ने भारत की राजधानी में पले-बढ़े होने के प्रभाव, अपनी पहचान, हिंदी में रैपिंग और बहुत कुछ पर शेयर किया है।

यंग सैमी ने यो यो हनी सिंह से पहली बार मिलने का सुनाया किस्सा

यंग सैमी ने कहा, मैंने इसे पहली बार तब सुना था जब मैं अपने परिवार के साथ जयपुर की रोड ट्रिप पर जा रहा था। यह पहला हिंदी रैप ट्रैक था जिसे मैंने सुना था और यह मेरे लिए रोमांचक था। उस ट्रैक ने मुझे उनका बहुत बड़ा प्रशंसक बना दिया और आखिरकार, मैं उनसे मिला और इसने मुझे और प्रेरित किया। मैंने बहुत सारे अन्य रैपर्स की खोज की और तब मैंने सोचा कि यार मेरे को करना है। मुझे यही करना है।” उन्होंने आगे कहा कि साल 2012 में हनी सिंह से मिलने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने अपने कैबिन में बुलाया था क्योंकि मैं हनी सिंह से मिला था।

यंग सैमी ने अपने गाने के बारे में भी किया खुलासा

यंग सैमी ने कहा कि इस ट्रैक को अब तक लगभग आधा मिलियन बार देखा जा चुका है, इसलिए यह एक स्वतंत्र ट्रैक है, जो वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इसके 3 मिलियन व्यूज हैं और स्पॉटिफाई पर लगभग आधा मिलियन और अन्य प्लेटफॉर्म पर भी इसे और अधिक देखा गया है। इसलिए यह मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

इसके आगे यंग सैमी ने अपने परिवार के लिए भी इमोशनल बाते शेयर की। जब से अब तक के सफर के बारे में अपने परिवार की स्थिति का खुलासा किया।

पूरा इंटरव्यू देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT