होम / Rare Pictures Of Sridevi: निधन से पहले ऐश्वर्या और दीपिका संग बातचीत करती दिखी श्रीदेवी, देखें तस्वीरें,

Rare Pictures Of Sridevi: निधन से पहले ऐश्वर्या और दीपिका संग बातचीत करती दिखी श्रीदेवी, देखें तस्वीरें,

Babli • LAST UPDATED : October 5, 2023, 3:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rare Pictures Of Sridevi , दिल्ली: दिवंगत अभिनेत्री, श्रीदेवी अपने समय की सबसे खूबसूरत सितारों में से एक थीं। फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी कर श्रीदेवी अपनी दो बेटियों, जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर की माँ थीं। हालाँकि, 24 फरवरी, 2018 को दुबई में एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से एक्ट्रेस का निधन हो गया। उनके बेवक़्त निधन ने हिंदी फिल्म सिनेमा के साथ-साथ उनके फैंस के दिलों में एक बड़ा खालीपन छोड़ दिया।

ऐश्वर्या और दीपिका संग श्रीदेवी की अनदेखी तस्वीरें

हाल ही में, एक नेटिज़न ने एक कार्यक्रम से श्रीदेवी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसमें उनके निधन से कुछ दिन पहले उन्होंने भाग लिया था। इस अवार्ड शो के लिए, श्रीदेवी ने गुलाबी रंग का झिलमिलाता जंपसूट पहना और अपने बालों को खुला छोड़ रखा था। ग्लैम मेकअप को चुनते हुए, उन्होंने लुक को सिम्पल रखा। इस बीच, ऐश्वर्या राय नीले रंग की अनारकली में बहुत सुंदर लग रही थीं, जिसके चारों ओर सोने की ज़री का काम था और उन्होंने इसे दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। उसने अपने बालों को ढीले कर्ल में छोड़ दिया और एक बिंदी के साथ अपने लुक को कमप्लीट विकल्प चुना।

कांजीवरम साड़ी में दिखी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने सुनहरे बॉर्डर वाली छह गज की फ़ुशिया गुलाबी रंग की कांजीवरम साड़ी में सुंदरता का परिचय दिया। अपनी साड़ी को मैचिंग स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ जोड़ते हुए, दीपिका ने अपने बालों को एक बन में बांधा हुआ था। उनकी एक्सेसरीज की बात करें तो उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए एक स्टेटमेंट गोल्ड चोकर और मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे। बता दे कि अभिनेत्री को यह साड़ी दिग्गज अभिनेत्री रेखा से उपहार में दी थी।

ऐश्वर्या राय और श्रीदेवी के मनमोहक पल

इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन, श्रीदेवी और दीपिका पादुकोण को एक साथ बैठे और खुशी से मंच की ओर देखते हुए देखा जा सकता हैं। हालाँकि, तस्वीर में जिस तरह से श्रीदेवी ने ऐश्वर्या का हाथ पकड़ा था, उसने कुछ ही समय में हमारा दिल जीत लिया। बता दें की ऐश्वर्या और श्रीदेवी सदियों से दोस्त रही हैं और उन्हें मजबूती से एक दूसरे का हाथ थामे देखना एक सुखद पल था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swati Maliwal Case: विभव कुमार को राहत नहीं, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका-Indianews
Janhvi Kapoor ने 12-13 साल की उम्र में मीडिया द्वारा ऑब्जेक्टिफाई करने का किया चौंकाने वाला खुलासा, कही ये बात -Indianews
Lip Care Tips: लिपस्टिक पहुंचा रही होठों को नुकसान ? इन साधारण टिप्स से करें अपने खूबसूरत होठो का देखभाल-Indianews
Arvind Kejriwal: सभी कार्यकर्ताओं के साथ कल बीजेपी कार्यालय जाऊंगा, सहयोगी के गिरफ्तारी पर बोले सीएम केजरीवाल-Indianews
Southwest Monsoon: अगले 5 दिनों तक भीषण लू से नहीं मिलेगी राहत, IMD का अलर्ट जारी-Indianews
IPL 2024: जानें इम्पैक्ट प्लेयर नियम को लेकर क्यों भड़के किंग कोहली-Indianews
Sanjay Leela Bhansali की Heeramandi ने बनाया नया रिकॉर्ड, नेटफ्लिक्स पर 12 दिनों में मिले 8.5 मिलियन व्यूज़ -Indianews
ADVERTISEMENT