होम / Mika Comment On Jacqueline: जैकलीन पर चुटकी लेना मीका को पड़ा भारी, सुकेश चन्द्रशेखर ने भेज दिया कानूनी नोटिस

Mika Comment On Jacqueline: जैकलीन पर चुटकी लेना मीका को पड़ा भारी, सुकेश चन्द्रशेखर ने भेज दिया कानूनी नोटिस

Babli • LAST UPDATED : October 5, 2023, 2:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mika Comment On Jacqueline , दिल्ली: जैकलीन फर्नांडीज ने किक, रेस 2 और रेस 3 जैसी कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनकर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉलीवुड एक्टर जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर खूब चर्चा बटोरी थी। पोस्ट के नीचे एक्ट्रेस के कई दोस्तो ने उन्हें कमेंट किए, जिस बीच गायक मीका सिंह के कमेंट ने सुकेश चंद्रशेखर का ध्यान अपनी ओर खीचा और उन्होंने मीका के खिलाफ कानूनी नोटिस दायर कर दिया।

सुकेश चन्द्रशेखर ने मीका के खिलाफ भेजा कानूनी नोटिस

हाल ही में, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हॉलीवुड एक्शन स्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ एक तस्वीर साझा की थी। जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “इटली में मौज-मस्ती, एक अनुमान लगाएं #छुट्टियां #फैशन #मज़ा।” तस्वीर देखते ही मीका सिंह ने उस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा: “आप बहुत सुंदर लग रही हैं.., वह #सुकेश से कहीं बेहतर हैं।” हालाँकि, मीका ने बाद में अपनी टिप्पणी हटा दी।

क्या था कानूनी नोटिस?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने गायक को उनकी टिप्पणियों के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। जिसमें कहा गया है: “आपके बयान ने हमारे ग्राहक के चरित्र और व्यक्तित्व के बारे में व्यापक सार्वजनिक चर्चा शुरू कर दी है, जिससे उन्हें मीडिया द्वारा वास्तविक परीक्षण का सामना करना पड़ा है। यह स्थिति उनके मौजूदा संकट को बढ़ा रही है और महत्वपूर्ण चुनौतियों का सामना कर रही है।” अथक मीडिया जांच।” इसमें आगे कहा गया है, इसलिए, आपको सूचित किया जाता है कि अपनी अपमानजनक टिप्पणी से, आपने मानहानि का गंभीर आपराधिक अपराध किया है, और इसलिए अन्य बातों के अलावा, भारतीय दंड संहिता की धारा 499/500 के प्रावधानों के तहत मुकदमा चलाया जा सकता है। दंड संहिता, 1860।” बता दे कि सुकेश और जैकलीन रिलेशनशिप में थे। बाद में सुकेश के साथ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शामिल होने के लिए प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उसकी जांच की गई।

जैकलीन फर्नांडीज का वर्क फ्रंट

जैकलीन को आखिरी बार रोहित शेट्टी की 2022 की कॉमेडी फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह और पूजा हेज के साथ देखा गया था। जिसके बाद एक्ट्रेस अब सोनू सूद के साथ फतेह नामक फिल्म की तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा, वह अक्षय कुमार, रवीना टंडन और दिशा पटानी के साथ कॉमेडी फिल्म वेलकम टू द जंगल भी कर रही हैं। जो अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT