होम / Rashmika-Animal: एनिमल के जश्न के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं रश्मिका, पैपराजी से लिया फिल्म का रिव्यू

Rashmika-Animal: एनिमल के जश्न के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं रश्मिका, पैपराजी से लिया फिल्म का रिव्यू

Simran Singh • LAST UPDATED : December 5, 2023, 8:33 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Rashmika-Animal, दिल्ली: एनिमल की सक्सेस के बीच जहां सोशल मीडिया पर लगातार फैंस अपने रिएक्शन शेयर करते हुए फिल्म की तारीफों के पुल बांध रहे हैं और इस वजह से बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म लगातार कमाई करती जा रही है। ऐसे में अब सितारों को लेकर भी सोशल मीडिया पर कई खबरें सामने आने लगी है। फैंस अब जानना चाहते हैं कि उनके पसंदीदा सितारे क्या करते हैं और क्या नहीं। इश बीच रश्मिका को एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई रश्मिका

एनिमल की सक्सेस की जश्न के बीच रश्मिका को एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया था। इंस्टाग्राम का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मिका काफी सिंपल अंदाज में एयरपोर्ट पर देखी और पैपराजी से घिरी हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फिल्म को लेकर लोगों ने किया रिएक्ट

पैपराजी से इंटरेक्शन के दौरान रश्मिका पूछता है, “क्या आपको फिल्म पसंद आई?” इसपर पैपराजी उन्हें हां में जवाब देती है। जिसके बाद रश्मिका उनका शुक्रियाअदा करते हुए अंदर की तरफ जाती है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है।

परफॉर्मेंस की भी हुई तारीफ

फिल्म रश्मिका का किरदार गीतांजलि का था। जो रणबीर कपूर की पत्नी होती है। फिल्म के अंदर उन्होंने काफी दमदार किरदार निभाया है और एक्टिंग की खूबी से सभी को हैरान किया है। इसमें रणवीर और उनकी केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया है। दोनों के बीच इंटिमेट सीन को भी फैंस का काफी प्यार मिला है। इसके बाद लोग इस पर तरह-तरह का रिएक्शन सोशल मीडिया पर सामने रख रहे हैं।

आखिर में फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म को रिलीज हुए पूरे 4 दिन हो चुके हैं। जिसके बाद से फिल्म 210.36 करोड़ का कलेक्शन पूरा कर लिया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT