होम / रश्मिका मंदाना ने लगाई Salman की Sikandar पर मुहर, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

रश्मिका मंदाना ने लगाई Salman की Sikandar पर मुहर, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 12:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Rashmika Mandanna-Salman Khan: एनिमल और पुष्पा जैसी अपनी हालिया हिट फिल्मों की सक्सेस के बाद, रश्मिका मंदाना एक बार फिर से अपने फैंस को रोमांचित करने के लिए तैयार हैं। वह साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ नजर आएंगी, जिसको ए.आर. मुरुगादॉस डायरेक्ट करेंगे। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इस रोमांचक घोषणा की पुष्टि की है।

  • सलमान खान की सिकंदर में शामिल हुई रश्मिका
  • रश्मिका मंदाना ने लगाई Salman की Sikandar पर मुहर
  • प्रोडक्शन हाउस ने किया एक्ट्रेस का स्वागत

Vijay Deverakonda के जन्मदिन पर फैंस के लिए तोहफा, रिलीज हुआ एक्टर की पैन इंडिया फिल्म का पोस्टर -Indianews

सलमान खान की सिकंदर में शामिल हुई रश्मिका 

एक्स पर बात करते हुए, रश्मिका मंदाना ने सलमान खान की फिल्म सिकंदर में शामिल होने के बारे में उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर नाडियाडवाला ग्रैंडसन की पोस्ट को फिर से शेयर किया और लिखा, “आप लोग लंबे समय से मुझसे अगला अपडेट पूछ रहे हैं और यह रहा.. सरप्राइज!! मैं #Sikandar #SajidNadiadwala @BeingSalmanKhan @ARMurugadoss @NGEmovies @WardaNadiadwala का हिस्सा बनकर वाकई आभारी और सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है! #RM25।”

तेलुगु सिनेमा से हिंदी सिनेमा तक, इन फिल्मों में चला Vijay Deverakonda का जादू -Indianews

प्रोडक्शन हाउस ने किया एक्ट्रेस का स्वागत

इससे पहले, प्रोडक्शन हाउस ने एक्स को बताया और रश्मिका का टीम में स्वागत किया। उन्होंने लिखा, “#Sikandar में @BeingSalmanKhan के साथ अभिनय करने के लिए शानदार @iamRashmika का स्वागत है! ईद 2025 #SajidNadiadwala की #Sikandar पर उनके ऑन-स्क्रीन जादू का इंतज़ार नहीं कर सकता। @ARMurugadoss द्वारा निर्देशित। ईद 2025 @WardaNadiadwala #SikandarEid2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में वापसी करेंगे Aishwarya-Aditi, इन दिन से शुरू होगा फेस्टिवल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT