होम / Vijay Deverakonda के जन्मदिन पर फैंस के लिए तोहफा, रिलीज हुआ एक्टर की पैन इंडिया फिल्म का पोस्टर -Indianews

Vijay Deverakonda के जन्मदिन पर फैंस के लिए तोहफा, रिलीज हुआ एक्टर की पैन इंडिया फिल्म का पोस्टर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 10:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Vijay Deverakonda Birthday: विजय देवरकोंडा इंडस्ट्री में काम कर रहे सबसे मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर आज 9 मई को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस अवसर को और भी ज्यादा आनंदमय और भव्य बनाने के लिए दिग्गज फिल्म मेकर दिल राजू ने विजय की पहली पैन-इंडिया परियोजना की घोषणा की है, जिसका टाइटल अस्थायी रूप से SVC 59 है। मेकर्स ने एक आकर्षक पोस्टर साझा किया है जिसमें विजय को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया जाएगा।

  • रिलीज हुआ एक्टर की पैन इंडिया फिल्म का पोस्टर
  • विजय देवरकोंडा का नया प्रोजेक्ट
  • पोस्टर पर फैंस का रिएक्शन

सौतेली मां ने खास अंदाज में दी Ira Khan को जन्मदिन की बधाई, इन सितारों ने भी किया पोस्ट – Indianews

विजय देवरकोंडा का नया प्रोजेक्ट

9 मई की सुबह, विजय देवरकोंडा की नए प्रोजेक्ट के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम पर एक आर्टवर्क पोस्टर साझा किया, जिसके साथ कैप्शन में लिखा था, “रक्त में, वह उठेगा, राज करेगा और हर जगह जन-आंदोलन को प्रज्वलित करेगा! #SVC59- @thedeverakondas सामूहिक अवतार।”

Nora Fatehi के महिलाओं के कमेंट पर भड़की Richa Chadha, कही ये बात -Indianews

पोस्टर में विजय के किरदार को हाथ में कुल्हाड़ी पकड़े हुए देखा जा सकता है और पृष्ठभूमि में आग लगी हुई है। पोस्टर को क्रमशः तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में लॉन्च किया गया। आने वाले दिनों में इसके कलाकारों और क्रू के बारे में और जानकारी सामने आएगी।

पोस्टर पर फैंस का रिएक्शन

पोस्ट के ऑनलाइन होने के तुरंत बाद, फैंस ने अपने कमेंट सेक्शन में जाकर विजय के नए प्रोजेक्ट के बारे में अपनी खुशी जाहिर की। एक ने लिखा, “अप्रत्याशित।” दूसरे ने लिखा, “डबल ब्लॉकबस्टर फिल्म विजय अन्ना।”

‘भंडारा’ विवाद के बाद 74.61 लाख की गाड़ी में निकली Vada Pav Girl Chandrika, फोर्ड मस्टैंग में बेचे पाव -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT