होम / Rashmika Mandanna ने अपनी पोस्ट में Vijay Deverakonda के साथ लिव-इन अफवाहों को दी हवा, फैंस ने किया रिएक्ट

Rashmika Mandanna ने अपनी पोस्ट में Vijay Deverakonda के साथ लिव-इन अफवाहों को दी हवा, फैंस ने किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : September 6, 2023, 12:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna दिल्ली: विजय देवरकोंडा आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक इस वक्त अभिनेता अपनी डियर कॉमरेड रश्मिका मंदाना के साथ लिव-इन रिलेशन में हैं, और लोग उनकी मनमोहक केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा, उनकी हर सार्वजनिक उपस्थिति उनकी डेटिंग अफवाहों को हवा देती है, और उनके फैंस उनके रिश्ते को ऑफिसियल बनाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि, ना तो विजय और ना ही रश्मिका ने अपनी डेटिंग की अफवाहों पर ध्यान दिया है।

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा लिव-इन में साथ रह रहे हैं

हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि रश्मिका मंदाना कथित तौर पर अपने बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ रह रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मिका की इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरे उस अपार्टमेंट की छत पर ली गई थी जहां विजय रहते है। फोटो में, रश्मिका मंदाना को चमकीले पीले रंग की साड़ी में सजी-धजी देखा जा सकता है। स्ट्रैपी ब्लाउज़ के साथ अपने लुक को स्टाइल करते हुए, उन्होंने अपने पहनावे को निखारने के लिए झुमके भी पहने हुए हैं। कैमरे में पोज़ देते समय रश्मिका ने अपनी सबसे चमकदार मुस्कान बिखेरी। हालाँकि, फैंस ने तस्वीर में जगह पर तुरंत ध्यान दिया, जो कि उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर विजय की तस्वीरो से मेल खाता था। एक यूजर ने दोनों तस्वीरो को शेयर करते हुए लिखा: “रश्मिका और विजय देवरकोंडा ने अनौपचारिक रूप से पुष्टि की है, कि वे एक साथ रह रहे हैं।”

फैंस ने किए फोटो पर कामेंट

जैसे ही पोस्ट इंटरनेट पर सामने आई, कुछ ही देर में यह वायरल हो गई। जल्द ही, दोनो के फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि रश्मिका और विजय वास्तव में एक साथ रह रहे थे। पोस्ट पर प्रतिक्रिया करते हुए, एक फैन ने लिखा की, “मैं कह रहा हूं कि वे कम से कम 3-4 सालो से एक साथ हैं।” दुसरे ने कहा, “सुना है कि उनकी सगाई हो गई है। निश्चित नहीं है कि यह कितना सच है।” इस बीच, एक तीसरे ने लिखा, “वे इसे छिपाने में बहुत बुरे हैं।”

विजय देवरकोंडा ने शादी पर रखे विचार

इस बीच, अपनी फिल्म कुशी के ट्रेलर लॉन्च पर, विजय देवरकोंडा ने बताया कि वह शादी की परम्परा में विश्वास करते हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वह आने वाले भविष्य में खुद को एक शादीशुदा आदमी के रूप में देखते हैं। क्योंकि वह शादी करने में सहज हो गए हैं। हालाँकि, उन्होंने अपने पार्टनर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। विजय ने कहा- “मुझे लगता है कि मैं इस विचार के साथ सहज हो गया हूं। शादी पहले एक ऐसा शब्द था जिसे मेरे आस-पास किसी को बोलने की इजाज़त नहीं थी। यह मुझे तुरंत उत्तेजित और परेशान कर देगा। लेकिन अब, मैं इसके बारे में बातचीत कर रहा हूं। मैं अपने दोस्तों को शादी करते हुए देखने का आनंद ले रहा हूं। मैं खुशहाल शादियों का आनंद ले रहा हूं और मैं परेशानी भरी शादियों का आनंद ले रहा हूं, सब कुछ मनोरंजक है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरी अपनी शादीशुदा जिंदगी होगी और यह जिंदगी का ऐसा अध्याय होगा जिसे हर किसी को अनुभव करना चाहिए।”

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT