होम / Animal फैन एडिट पर Rashmika Mandanna ने किया रिएक्ट, मजेदार किया कमेंट – IndiaNews

Animal फैन एडिट पर Rashmika Mandanna ने किया रिएक्ट, मजेदार किया कमेंट – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 13, 2024, 3:08 pm IST
Animal फैन एडिट पर Rashmika Mandanna ने किया रिएक्ट, मजेदार किया कमेंट – IndiaNews

Rashmika Mandanna

India News (इंडिया न्यूज), Rashmika Mandannaरश्मिका मंदाना पहले से ही भारतीय सिनेमा की महिलाओं में से एक थीं, लेकिन संदीप रेड्डी वांगा की 2023 की फिल्म एनिमल में एक्टिंग करने के बाद उन्हें पूरी तरह से अलग प्रसिद्धि मिली। एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर के साथ एक्टिंग किया, जिनके चरित्र पर बाद में बड़े पैमाने पर विषाक्त होने और अपनी पत्नी को धोखा देने का आरोप लगाया गया था। मंदाना ने अब ऐसे ही एक फैन एडिट पर रिएक्शन दी है और सुधार का सुझाव दिया है।

  • रश्मिका मंदाना फैन द्वारा शेयर की वीडियो की शेयर
  • इस तरह का दिया रिएक्शन
  • फैंस ने की तारीख

रश्मिका मंदाना ने एनिमल की वीडियों पर किया रिएक्ट

एक X यूजर द्वारा शेयर किए गए एडिट में रणबीर, रश्मिका और तृप्ति डिमरी की विशेषता वाली फिल्म के कई क्लिप दिखाए गए, जिन्होंने एक क्लोन की भूमिका निभाई, जिसने खुद को रणबीर के चरित्र द्वारा क्लोन किया, जिसने उसे प्यार का लालच दिया। एडिट का शीर्षक था, “याद रखें कि एक आदमी पर भरोसा करने से ज्यादा डरावना कुछ भी नहीं है..”

Auron Mein Kahan Dum Tha का ट्रेलर हुआ रिलीज, Ajay-Tabu के रोमांस ने किया जादू – IndiaNews

रश्मिका मंदाना पर फैंस का रिएक्शन Rashmika Mandanna

कई यूजर उनके कमेंट में पहुंचे और सही उदाहरण स्थापित करने के लिए उनकी तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, “पुरुषों का समर्थन करने के लिए धन्यवाद। एक नेशनल क्रश का इस तरह का बयान देखना अच्छा लगता है। कम से कम कुछ महिलाएँ पुरुषों के बारे में अच्छी राय रखती हैं। एक अन्य ने कहा, “बिल्कुल लोगों को फिल्में मनोरंजन के नजरिए से ही देखनी चाहिए, फिल्मों की बुरी बातों को अपनी निजी जिंदगी में ले जाना अच्छी बात नहीं है।”

यह उन दुर्लभ उदाहरणों में से एक है जब हाल के समय की विवादास्पद फिल्मों में से एक – एनिमल – के कलाकारों ने इसके बारे में कुछ भी बचाव किया है। सिर्फ बेवफाई ही नहीं, वंगा की इस रचना को इसके स्त्री-द्वेषी दृष्टिकोण और भयानक हिंसा के लिए भी जाना जाता था, जिसने कई दर्शकों को विचलित कर दिया था।

Sonakshi-Zaheer की शादी की खबर से हैरान हुए ये शख्स, Tu Hai Meri Kiran के मेकर ने कही ये बात – IndiaNews

रणबीर कपूर स्वयं किसी भी आलोचना का बचाव करने के लिए आगे नहीं आए हैं, लेकिन फिल्म की सफलता की पार्टी में उन्हें यह कहते हुए सुना गया था – “यह एक ऐसी फिल्म है जिससे लोगों के एक वर्ग को समस्या थी, लेकिन मुझे उस तरह का प्यार महसूस होता है, सफलता और आंकड़े (इसे प्राप्त) साबित करते हैं कि फिल्म के प्रति प्रेम से बढ़कर कुछ भी नहीं है। संदीप रेड्डी वांगा का यह निर्देशन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

T20 World Cup: वेस्टइंडीज ने अपने शानदार प्रदर्शन के बाद सुपर 8 में बनाई जगह, इस टीम का टूटा सपना-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT